बिहार में आरोपियों ने की हैवानियत की सारी हदे पार

0
बिहार में आरोपियों ने की हैवानियत की सारी हदे पार

बिहार में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद हत्या जैसी खौफनाक धटना को अंजाम दिया है. मामला बिहार के बगहा जिले का है. जहां पर सोमवार की शाम को एक युवती का शव बरामद किया गया है. मृतक का चेहरा बूरी तहर से खराब हो रखा था. उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया है.

खबर मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. स्थानिय पुलिस का कहना है. जब उसके परिजनों से कुछ सवाल किये गये तो उन्होंने कहा कि रविवार शाम को इस युवती के मोबाइल पर फोन आया था. जिसके बाद वह शौच के लिए चली गई थी और वापस लौटकर नहीं आई.

लेकिन सोमवार की सुबह उसका शव गांव के बाहर खेत में मिला. शव को देखकर गांव के लोगों में हड़कप मंच गया और घटना स्थल में मौजूदा लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मृतक का चेहरा पूरी तरह से झुलसा हुआ था. हालांकि गांव वालों का कहना है कि इस युवती के साथ पहले दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है फिर इसकी हत्या को अंजाम देने की कोशिश की गई है.

पुलिस का कहना है कि फिलहाल मृतक के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी है. और युवती का चेहरा बुरी तरह से खराब हो रखा है तो उसे पहचाने में थोड़ी मुश्किल हो रही है और उस युवती की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है. इसलिए अभि यह बता पाना मुश्किल है कि उसके साथ बलात्कार हुआ है या नहीं. इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही की जाएगीं.

यह भी पढ़ें : तिहाड़ जेल की कैदी महिला के साथ दिल्ली पुलिस के जवान ने की हैवानियत

फिलहाल जिन आरोपीयों के नाम इस मामले को लेकर दर्ज किए गये थे उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे की तलाश अभी भी जारी है इसकी गिरफ्तारी के लिए एक विषेश टिम का गठन किया गया है.