मेकअप-लिपस्टिक नहीं है खूबसूरती का पैमाना, क्रिकेटर मंधाना तक को नहीं बख्शा !

0
cricket
cricket

भारतीय महिला क्रिकेट टीम का जाना माना चेहरा स्मृति मंधाना की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होगई। उस तस्वीर को देख कर लोग भड़के हुए हैं और इस तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाले को घटिये सोच का शिकार माना जा रहा है। दरअसल, स्मृति मंधाना की प्रेस मीटिंग के दौरान की एक ओरिजिनल तस्वीर को एडिट करके मेकअप, काजल और लिपस्टिक के साथ वायरल कर दिया गया है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।

लोग स्मृति मंधाना की तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाले पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और कह रहे हैं कि खूबसूरत लगने के लिए फोटो से छेड़छाड़ करने की कोई जरूरत नहीं है। हाल ही में स्मृति मंधाना के अर्धशतक की बदौलत भारतीय महिला टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच छह विकेट जीतकर सीरीज 2-1 से जीती है।

यह भी पढ़ें : स्मृति मंधाना ने रिकॉर्ड के मामलें में विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे, जाने-

ओरिजिनल फोटो को एडिट करके क्या दर्शाना चाहते है कमजोर मानसिकता के लोग, क्या ब्यूटी प्रोडक्ट्स या मेकअप ही सुंदरता का पैमाना है। क्या बिना मेकअप के या ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल किये बिना कोई खूबसूरत नहीं है। यह न्यू इंडिया की कहानी है,जहाँ खूबसूरती से ज्यादा टैलेंट को तवज्जो दी जाती है। ऐसी कमजोर मनसकिता वाले लोगो की जितनी भी निंदा हो वो कम है।