बाबा रामदेव को लगा बड़ा झटका!

0
बाबा रामदेव को लगा बड़ा झटका!
बाबा रामदेव को लगा बड़ा झटका!

बाजार में अपनी साख बनाने वाली बाबा रामदेव की कंपनी को एक बड़ा झटका लग गया है। जी हाँ, पिछले कुछ सालों से बाजार में अपने मार्केट को तेजी से फैला रही पंतजलि कंपनी को बड़ा झटका लग गया है। बाबा रामदेव की कंपनी को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। अब आप सोच रहे होंगे कि बाबा की कंपनी को आखिर झटका क्यों लगा, तो दरअसल बात यह है कि बाबा की कंपनी को दूसरे कंपनी का मजाक उड़ाने का खामियाजा भुगतना पड़ा। आप सभी पंतजलि का विज्ञापन तो देखते ही होंगे इस विज्ञापन में बाबा रामदेव अपनी कंपनी को दूसरे की कंपनी से बेहतर बताते नजर आते हैं, तो कभी दूसरे कंपनियों का मजाक उड़ाते दिखते है, जिसकी वजह से उन्हें अब मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

खबर के मुताबिक, बाजार में तेजी से उभर रही योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका लगा है। जी हाँ, बॉम्बे हाई कोर्ट ने पंतजलि साबुन के उस विज्ञापन पर अगले आदेश तक रोक लगा दी है, जिसमें कथित रुप से एफएमएसजी कंपनी हिन्दुस्तान यूनीलीवर के साबुनों को कमतर और उपेक्षित दिखाया गया था।


कोर्ट ने विज्ञापन पर रोक लगा दी…

आपको बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने पतंजलि को अगले आदेश तक इस विज्ञापनों को प्रसारित व प्रकाशित ना करने का आदेश दिया है। साथ ही मामले की अगली सुनवाई 18 सितंबर को होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंतजलि आयुर्वेद ने इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हिन्दुस्तान यूनीलीवर कंपनी ने कहा कि वे इस बात की पुष्टि करते हैं कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने पंतजलि के विज्ञापन पर अंतरिम रोक लगा दी है।

मामलें में पतंजलि कंपनी ने चुप्पी साधी…..

आपको बता दें कि पतंजलि कपंनी की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार की कोई टिप्पणी नहीं आई। पतंजलि कंपनी की ओर से कोई टिप्पणी न आने पर हिन्दुस्तान यूनीलीवर के प्रवक्ता ने कहा कि चूंकि मामला अदालत में है इसलिए वे इस मामले पर किसी किस्म की टिप्पणी नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + twelve =