फ्लाइट में ‘रोमांस’ करते हुए, कपल को पकडा रंगे हाथ

0
flight
फ्लाइट में 'रोमांस' करते हुए, कपल को पकडा रंगे हाथ

एक कपल को फ्लाइट में सेक्स करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना तब की है जब फ्लाइट मॉस्को से व्लादिवोस्तोक जा रही थी. पैसेंजरों से भरी इस फ्लाइट में सेक्स एक्ट के दौरान कपल का वीडियो भी बना लिया गया था.

बता दे कि जिनको फ्लाइट में आपत्तिजनक हालातों में पकड़ा है. उसमें महिला की उम्र 43 की और पुरूष की उम्र 41 की है. वह दोनों Rossiya Airlines के इकोनॉमी क्लास से सफर कर रहे थे. इसमें सबसे हैरानी वाली बात तो यह है कि दोनों की मुलाकात सिर्फ कुछ घंटे पहले एयरपोर्ट पर ही हुई थी. फिलहाल पुलिस ने इन कपल के नामों का खुलासा नहीं किया है.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि इस घटना के दौरान दोनों ही कपल नशे में थे. रूस की इन्टेरियर मिनिस्ट्री ने कहा है कि कपल को 15 दिन तक ‘एडमिनिस्ट्रेटिव अरेस्ट’ में रहना पड़ सकता है. साथ ही इन दोनों कपल पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एयरहोस्टेस, कपल को रंगे हाथ पकड़ लेती है. इसी दौरान एयरहोस्टेस कपल को कहती हैं, कि कैप्टेन को सूचित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : जानिए कैसे हुआ बगदादी का खात्मा ?

एयरहोस्टेस कपल से यह भी कहती हैं कि घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो चुका है और हमें पुलिस को बताना पड़ेगा. आप सार्वजनिक स्थान पर आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे. महिला ने इस वीडियो को लेकर कोई कमेन्ट नहीं किया है, वहीं वीडियो में पुरुष एयरहोस्टेस से सवाल करता दिखाई दिया है.