कांग्रेस MP की पत्नी के पोस्ट पर मचा बवाल

0
25htb
25htb

वैसे ही कांग्रेस का अस्तित्व देश से मिट रहा है , एक के बाद एक हार से बौखलाई कांग्रेस विवाद में घिरती जा रही है। जहाँ कांग्रेस को अपनी डूबती नैया को बचने के बारे में सोचना चाहिए वही केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना का एक सोशल मीडिया पर एक घिनोना ट्वीट आता है जिसे कोई भी पढ़कर आग बबूला हो उठेगा।

केरल जहाँ का लिटरेसी रेट 95 % है वह से ऐसी उक्ति आना बहुत ही आचार्येजनक बात है , अन्ना लिंडा ईडन ने ईडन ने फेसबुक पर वीडियो डालते हुए ये पोस्ट लिखा. उन्होंने एक वीडियो डाला और साथ ही साथ अपने पति और कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की फोटो डाली.

इन्हीं के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘किस्मत बलात्कार की तरह है, अगर उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए’

इस स्टेटमेंट की जितनी भी निंदा की जाए वो कम होगा। सांसद जिम्मेदारियाँ और साथ ही जवाबदेही भी होती है साथ ही उनके परिवार की भी देश के प्रति कुछ जिम्मेदारियाँ और जवाबदेही होती है। इस पोस्ट से काफी बवाल मचा और आलोचना को देखते हुए कांग्रेस सांसद की पत्नी के द्वारा लिखे गए इस फेसबुक पोस्ट को डिलीट कर दिया गया और साथ ही माफ़ी भी मांगी गयी।

यह भी पढ़ें : BJP नेता की गाड़ी से निकला विशालकाय अजगर, फिर हुआ कुछ ऐसा…..

हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं. इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी से ही विधायक भी रह चुके हैं, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया था. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने इसबार सिर्फ केरल राज्य में ही बेहतर प्रदर्शन किया था. कांग्रेस को फिलाल अपने सांसद के साथ उनके परिवार पर भी सख्ती बरतने की जरूरत है , पब्लिक फिगर से ऐसा बयान आना अस्वीकार्य है।