मुख्यमंत्री के वापस लौटते ही हुई चोरी की असामान्य घटना, जानें क्या है पूरा मामला

0

उत्तर प्रदेश में चोरी की एक अनोखी घटना सामने आई है. यहां चोर सड़क ही चुराकर ले गए. राज्य के बस्ती जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के आगमन से पहले एक कच्ची सड़क का निर्माण किया गया था, लेकिन मुख्यमंत्री के जाते ही सड़क चोरी कर ली गई.

दअसल 29 मार्च को मुख्यमंत्री जिले में एक ‘शुगर मिल’ का शिलान्यास करने पहुंचे थे, जिसके चलते स्थानीय प्रशासन ने करीब चार लाख रुपए की लागत से 300 मीटर कच्ची का सड़क का निर्माण कराया था. ईंटों पर मिट्टी और सीमेंट डालकर बनाई गई सड़क अगले दिन ही चोरी हो गई. लोगों का कहना है कि सड़क ठेकेदार ने चोरी की है.

रिपोर्ट के अनुसार सड़क निर्माण के लिए जो ईंटे लगाई गईं थीं. ठेकेदार उन्हीं ईंटों को चुरा ले गया. खबर है कि आरोपी ठेकेदार को रंगेहाथ पकड़ लिया गया. हालांकि बाद में उसे छोड़ दिया गया, क्योंकि सड़क से ईंटे चोरी होने की ना तो शिकायत दर्ज कराई गई है और ना ही आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है.

मामले में स्थानीय निवासियों ने बताया कि मुख्यमंत्री के आवगम से पहले गांव में कच्ची सड़क का निर्माण किया गया. लेकिन ठेकेदार सड़क उखाड़ ले गया. एक अन्य शख्स ने बताया कि सुबह चार बजे ठेकेदार और उसके आदमी ईंटे ट्रॉली में डालकर ले गए.

वहीं एक अन्य शख्स ने बताया कि पीडब्ल्यूडी द्वारा सीएम के आने से पहले सड़क का निर्माण कराया गया था लेकिन मुख्यमंत्री के जाते ही ठेकेदार सड़क उखाड़ ले गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − eight =