Content Creators Acting In Films: ये कंटेंट क्रिएटर बन गए अब एक्टर, कोई आ रहा फिल्मों में तो किसी को मिल गई वेब सीरीज

0
90


Content Creators Acting In Films: ये कंटेंट क्रिएटर बन गए अब एक्टर, कोई आ रहा फिल्मों में तो किसी को मिल गई वेब सीरीज

Social Media Stars In Films: कमजोर पड़ते फिल्म और ओटीटी कंटेंट क्रिएटर अब यूट्यूब समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों के सितारों को बुला रहे हैं. अपने टेलेंट से लाखों फॉलोअर जुटाने वालों को फिल्मों और ओटीटी के निर्माता अपने साथ जोड़ने में लग गए हैं. लाखों-करोड़ों फॉलोअर वाले इन कंटेंट क्रिएटरों को धीरे-धीरे फिल्मों और वेब सीरीज में जगह मिलने लगी है. हालांकि अभी तक कोई फिल्म या सीरीज ऐसी नही आई है, जिसमें किसी यूट्यूबर या कंटेंट क्रिएटर का कमाल दिखा हो और दर्शक उसके परफॉरमेंस पर वाह वाह करने लगे हों. लेकिन सिनेमा और ओटीटी की दुनिया में यह प्रयोग फिलहाल तेज हो गया है. नतीजा यह कि कई कंटेंट क्रिएटरों को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम मिलने लगा है.

सोशल मीडिया से पहुंचे फिल्मों में
पिछले कुछ महीनों में खास तौर पर कैरी मिनाटी और प्राजक्ता कोली की बहुत चर्चा हुई. कैरी जहां अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 में हवाई जहाज में भी वीडियो बनाते दिखे, वहीं प्राजक्ता को वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर जुग जुग जीओ में हीरो की बहन का रोल मिला. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं. फिल्मों और वेब सीरीजों को लेकर इधर भुवन बाम, कुशा कपिला, विष्णु कौशल और डॉली सिंह जैसे कंटेंट क्रिएटरों के नाम चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स वाले 26 वर्षीय भुवन बाम इस साल, डिज्नी हॉटस्टार के साथ एक नई यात्रा के लिए तैयार है. लीड एक्टर के रूप में भुवन डिज्नी हॉटस्टार पर वेब सीरीज ताजा खबर से नया करियर शुरू करने जा रहे हैं. सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

इनकी हुई बढ़िया शुरुआत
कुशा कपिला ने करण जौहर की घोस्ट स्टोरीज से ऐक्टिंग में डेब्यू किया था और उन्हें तारीफ मिली. अब यह कंटेंट क्रिएटर जल्द ही तमन्ना भाटिया, रितेश देशमुख और पूनम ढिल्लों के साथ फिल्म प्लान ए प्लान बी में भी नजर आएंगी. शादी और विवाह की इस कॉमेडी में उनका महत्वपूर्ण रोल है. इस तरह ओटीटी लायंसगेट प्ले पर फील्स लाइक होम से एक्टिंग करियर शुरू करे वाले विष्णु कौशल को लोगों ने पसंद किया. वह इस महीने के आखिर तक अपना अगला प्रोजेक्ट अनाउंस करेंगे. डॉली सिंह ने शुरुआत फैशन वर्ल्ड से की और फिर कॉमिक कंटेंट बनाने लगीं. कॉमेडी सीरीज भाग बेनी भाग से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया. इसमें डॉली ने स्वरा भास्कर की बेस्ट फ्रेंड की भूमिका निभाई थी. हाल में वह अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मॉडर्न लव: मुंबई में भी नजर आई थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Copy





Source link