माल्या और जेटली की मुलाकात को लेकर कांग्रेस नें बीजेपी पर बोला हमला

0

कांग्रेस नें वित्त मंत्री अरुण जेटली और शराब कारोबारी विजय माल्या के मीटिंग को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला प्रेस कांफ्रेंस में पूछा की जो कोई भी देश का पैसा लेकर भागता है वह प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री के साथ ही क्यों नज़र आता है। उन्होंने कहा की देश का पैसा लूटने वालो का न तो सीबीआई पकड रही है और न ही पुलिस पकड़ पा रही है। जब मोदी सरकार देश का पैसा लूटने वाले को खुद ही भगा रही है तो क्यो कहा जा सकता है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा की मोदी सरकार भगोडों का साथ और देश के विकास इस तरह से करना चाहती है।

राहुल गांधी नें लगाया वित्त मंत्री पर आरोप

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नें वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाते हुए कहा की, वित्त मंत्री अरुण जेटली नें विजय माल्य से संसद में मुलाकात की थी जिसे कांग्रेस के नेता पी एल पुनिया नें देखा था। राहुल गांधी के पूछने पर अरुण जेटली नें कहा की विजय माल्य नें उन्हें अनौपचारिक तरीके से अप्रोच किया था। राहुल गांधी ने कहा की जब वित्त मंत्री अरुण जेटली देश का पैसा लूटने वाले विजय माल्य के साथ मीटिंग करते है तब ईडी और सीबाआई को क्यों नहीं बताते है। उन्होंने कहा की अरुण जेटली ने शायह यह इसलिए किया क्योंकि उन्हें ऊपर से ऐसा करने को कहा गया है।

राहुल गांधी नें कहा की अरुण जेटली से मुलाक़ात करने के बाद ही विजय माल्य देश से बाहर भाग गया था। इससे साफ़ जाहिर होता है की उन्हें ऐसा करने के लिए कहा गया था। उन्होंने आगे कहा की वित्त मंत्री अरुण जेटली ईडी और सीबीआई को बता सकते थे। अरुण जेटली नें देश से सच छुपाया है। वह विजय माल्य के साथ अपनी मुलाक़ात के बारे में संसद भवन में बोल सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। राहुल ने कहा कि सवाल ये है कि वित्त मंत्री भगोड़ों से बात करते हैं. भगोड़ा, वित्त मंत्री से कहता है कि मैं अब लंदन जाने वाला हूं. लेकिन वित्त मंत्री ने सीबीआई, ईडी या पुलिस को नहीं बताया. क्यों?