राहुल ने कहा, नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान के “पोस्टर ब्वॉय” हैं

0

बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले कांग्रेसी नेताओं को पोस्टर ब्वॉय कहने के प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हमला बोला है। राहुल ने कहा कि पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई (ISI) को बुलाने वाले मोदी पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने पुलवामा आतंकी हमले का ज़िक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ लोगों ने चर्चा की है, उसमें मैं नहीं जाना चाहता लेकिन, पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारवालों ने एक मांग उठाई है। उनकी भावना है कि हमें दुख पहुंचा है तो हमें दिखाइए कि क्या हुआ।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस के कुछ नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ विपक्षी नेता पड़ोसी देश के “पोस्टर ब्वॉय” बन गए हैं और भारत के पराक्रमी सैनिकों के सामर्थ्य पर सियासी स्वार्थ के चक्कर में सवाल उठा रहे हैं। जिसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पठानकोट हमले के बाद जांच के लिए आईएसआई को बुलाया। वह नवाज शरीफ के यहां शादी में गए। वह नवाज़ शरीफ के गले मिलते हैं। नवाज़ शरीफ को अपने शपथ ग्रहण में बुलाते हैं। ड्रामा करते हैं। तो क्या हम पोस्टर ब्वॉय हैं? प्रधानमंत्री पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय हैं।