राहुल ने पीएम मोदी पर लगाया झूठ बोलने का आरोप, कहा, क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती ?

0

अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच ज़ुबानी जंग छिड़ गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा उन्होंने कहा कि 2010 में मैंने ख़ुद अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास किया था। आगे उन्होंने कहा कि कल आप (नरेन्द्र मोदी ) अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। राहुल के इस वार पर पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर क़रारा हमला बोला। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी, 2010 में मैंने ख़ुद अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास किया था। आगे उन्होंने कहा कि कल आप (नरेन्द्र मोदी ) अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला। पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का उत्पादन चल रहा है। आगे राहुल ने कहा कि क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती ? राहुल के हमले का जवाब स्मृति ईरानी ट्वीट करते हुए दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वार पर जवाब करते हुए केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया और कहा कि आपको (राहुल गांधी) इतना डर है कि अमेठी में विकास हो रहा है कि कल आपने ये देखने की तकलीफ़ नहीं उठायी कि कल कोरवा में JV का उद्घाटन हुआ है। इसके तहत भारत और रूस के बीच समझौता हुआ AK 203 राइफ़ल के निर्माण का।

आपकी जानकारी के लिए बात दें – कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के गढ़ और राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी के कोरवा में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का उद्धाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान मोदी ने कहा कि हमारी सेना ने साल 2005 में आधुनिक हथियार की अपनी जरूरत को तब की सरकार के सामने रखा था। इसी को देखते हुए अमेठी में इस फैक्ट्री के लिए काम शुरू हुआ। आपके सांसद ने जब 2007 में इसका शिलान्यास किया, तब ये कहा गया था कि साल 2010 से इसमें काम शुरू हो जाएगा।