आलीशान रिजॉर्ट में रुके थे कांग्रेस MLA खर्चा जानकार हर कोई हो जायेगा हैरान !

0
आलीशान रिजॉर्ट में रुके थे कांग्रेस MLA खर्चा जानकर होजयेगा कोई भी हैरान
आलीशान रिजॉर्ट में रुके थे कांग्रेस MLA खर्चा जानकर होजयेगा कोई भी हैरान

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच सरकार बनाने के लिए जो चर्चा जारी है। अभी तक वो किसी अहम निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पायी। वह सफल हो पाती और अब उससे राज्य में राष्ट्रपति शासन लग चुका है।अब भी तीनों दलों में बातचीत जारी है, इसी सिलसिले में बात करने के लिए कांग्रेस ने सभी विधायकों को जयपुर के फाइव स्टार ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट में ठहराया था। महाराष्ट्र के सभी 44 विधायक और नेता ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट से रवाना हो गए हैं. रिजॉर्ट में कांग्रेस ने पूरे 52 कमरे बुक कराए थे और इनमें हर एक की कीमत करीब 19 हजार रुपये है. हमने ब्यूना विस्ता रिजॉर्ट का पूरा जायजा लिया कि यहां किस तरह के आलीशान कमरे थे. शानदार स्पा से लेकर ऐशो आराम की हर सुविधा उनके लिए रिजॉर्ट में मौजूद थी।

ब्यूना विस्ता स्पा रिजॉर्ट के भव्य कमरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकते हैं कि कितनी शानो-शौकत के साथ यहां पर विधायक रुके थे. हर कमरे के साथ लॉन और हर कमरे से अटैच स्विमिंग पूल है. पूरा कमरा टच से संचालित होता है. बाथ रूम के नल तक गोल्ड प्लेटेड हैं। रिजॉर्ट में कांग्रेस के सभी 44 विधायक 5 दिनों तक रुके थे. खबरों के अनुसार रिजॉर्ट के कमरे का 1 दिन का किराया 19000 रुपये से ज्यादा है, सभी कमरों से स्विमिंग पूल अटैच है स्पा भी है और जितनी भी सुविधाएं हैं।

यह भी पढ़ें : PMC घोटालों की वजह से सिखों का हुआ ये नुक्सान, करतारपुर साहिब से जुड़ा है मामला !

लेकिन जिस तरह का रिजॉर्ट है, उसे लेकर कहा जा रहा है कि आखिर इतना पैसा कांग्रेस ने कहां से खर्च किया है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से कहा गया है कि हमने इसका खर्चा उठाया है। लेकिन इतने आलिशान रिजॉर्ट में कांग्रेस द्वारा इतना पैसा कैसे खर्च किया गया, हमेसा आर्थिक तंगी का राग गाने वाली कांग्रेस के पास इतने पैसे आये कैसे ?