कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गई तो बीजेपी इतनी टेंशन में क्यों- हार्दिक

0
कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गई तो बीजेपी इतनी टेंशन में क्यों- हार्दिक
कांग्रेस मैदान छोड़कर भाग गई तो बीजेपी इतनी टेंशन में क्यों- हार्दिक

गुजरात चुनाव में आर पार की लड़ाई जारी है। ऐसे में हार्दिक पटेल कांग्रेस का पूरी तरह से समर्थन करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल लगातार ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

पाटीदार नेता ने बीजेपी पर जमकर बोलने के साथ ही बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगाये है। आपको बता दें कि हार्दिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी कहती है कि कांग्रेस मैदान छोड़कर चली गई तो अमित शाह इतनी टाइट फिल्डिंग क्यों करते नजर आ रहे हैं?

दरअसल, बीजेपी लगातार ये कहती हुई नजर आ रही है कि कांग्रेस का सफाया हो गया है और तो और कांग्रेस मैदान छोड़कर चली गई है। हार्दिक पटेल अब खुलेआम बीजेपी का विरोध करते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि जिन्हें जनता के अधिकारों की बात नहीं करनी हो वो सत्ता को खाली कर दें। गौरतलब है कि हार्दिक बीजेपी की बात करते नजर आये। हार्दिक का कहना है कि बीजेपी जनता के अधिकारों की बात नहीं करती है इसीलिए उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

याद दिला दें कि गुजरात में चुनाव दो चरणों में होगा, जिसमें पहला चरण 9 दिसबंर को होगा तो दूसरा चरण 14 दिसबंर को होगा। साथ ही आपको ये भी बता दें कि 18 दिसबंर को गुजरात चुनाव के नतीजे घोषित होने के साथ ही जनवरी में नये सीएम पद संभालेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + thirteen =