सोनिया गाँधी को मानते है देवी, 20 साल से कर रहे हैं पूजा

0
21
21

ऐसा पहले न ही देखा होगा और न ही सुना होगा नवरात्री के अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को देवी मानकर उनकी पूजा की जा रही है। कांग्रेस नेता और चिकित्सक टी के धर मध्य प्रदेश के दतिया जिले में रहने वाले, नवरात्रि में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की देवी तरह पूजा अर्चना करते हैं. वे व्रत भी रखते हैं ।

टी के धर अपने घर की अलमारी और जहां वे चिकित्सा करते हैं, वहां भी सोनिया गांधी की तस्वीर रखते हैं. और उसे समय समय पर साफ़ भी करते हैं। हैरान करने वाली बात यह है की टी के धर हर नवरात्री में सोनिया गाँधी की पूजा 20 साल से कर रहे है , वे उन्हें देवी का रूप मानते है। डॉक्टर धर ने यह भी प्रतिज्ञा ली है वे अपना सिर का मुंडन तब तक करवाते रहेंगे जबतक सोनिया गांधी देश की प्रधानमंत्री नहीं बन जाती।

टी के धर कांग्रेस नेता होने के साथ साथ एक चिकित्सक भी है, इतने विद्वान होने के बाद भी दुनिया दारी के साथ सियासत के भी समझ रखते है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तुलना देवी से करना कहाँ तक ठीक है?

यह भी पढ़ें : 80 रुपये में मिल रहा है घर, जानें कहाँ है यह जगह?

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की इज़्ज़त और मान के तोर पर वो उनकी पूजा करते है जो उनके लिहाज से सही है परन्तु उनका इस तरीके से सोनिया गाँधी की तुलना देवी से करना और उनके अवतार पर पूजा करना काफी अटपटा है।