कांग्रेस नेता ने पुलवामा आंतकी हमले को बताया ‘दुर्धटना’, बीजेपी ने घेरा

0

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को लेकर ट्वीट किया। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए पुलवामा आतंकी हमले को “दुर्घटना” क़रार दिया है। अपने ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा कि पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर सवालिया निशान लगा रहा है।

दिग्विजय के बयान पर बीजेपी भड़क गई है। बीजेपी नेता वीके सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं पूरे सम्मान के साथ दिग्विजय सिंह से पूछना चाहता हूं कि राजीव गांधी की हत्या एक दुर्घटना थी या आतंकी घटना? मेरे इस सवाल का वह जवाब दे दें, बाकी बाद में बात में करेंगे।

बीजेपी के हमले के बाद, दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट में सफाई देते हुए बीजेपी से सवाल पूछा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘पुलवामा आतंकी हमला था इसमें क्या शक है? लेकिन फिर से मोदी जी की ट्रोल आर्मी मूल प्रश्न का उत्तर देने से कतरा रही है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें- 14 फ़रवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा ज़िले आतंकी हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ़ के 40 जवान शहीद हो गए थे। 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना की तरफ़ से एयर स्ट्राइक की गई थी जिसमें 300 से ज़्यादा आतंकियों के मारे जाने के दावे किए जा रहे हैं।