कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार को दी चुनौती, कहा, अगर आप में साहस है तो मेरे ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करें !

0

बालाकोट हमले के सबूत मांगने पर सियासी जंग बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस केन्द्र सरकार के अंतर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर केस दर्ज दायर करें।

बिना किसी बीजेपी नेता का नाम लिए दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं। देशद्रोही मानते हैं। वह ट्वीट मैंने दिल्ली में बैठकर में किया था जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें। कल दिग्विजय सिंह ने कई ट्वीट करते हुए मोदी सरकार से सवाल किया था कि पुलवामा आतंकी हमले में intelligence failire पर क्या कार्रवाई, इस हमले के लिए किसे ज़िम्मेदारा ? क्या संबंधित एजेंसियों से जवाब मांगा।

5 ट्वीट किये कांगेसी नेता दिग्विजय ने


बालाकोट हवाई हमले के सबूत मांगने का सिलसिला थम नहीं रहा है। कल ट्वीट करते हुए दिग्विजय ने पुलवामा हमले को दुर्घटना बताया था जिस पर बीजेपी भड़क गई। बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को जैश-ए-मोहम्मद का महासचिव बता दिया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि दिग्विजय कांग्रेस के महासचिव ना होकर जैश-ए-मोहम्मद के महासचिव हैं। इसके बाद दिग्विजय सिंह लगातार कई ट्वीट किए ।