Congress Candidate Missing : लहार नगर पालिका की कांग्रेस प्रत्याशी लापता, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- साजिश के तहत गायब किया है

0
98


Congress Candidate Missing : लहार नगर पालिका की कांग्रेस प्रत्याशी लापता, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले- साजिश के तहत गायब किया है

भिंड : नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह के विधानसभा क्षेत्र से ही उनकी ही पार्टी की महिला प्रत्‍याशी अचानक लापता हो गई है (Congress candidate of Lahar Municipality missing) । महिला प्रत्‍याशी के लापता होने पर कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मच गया है। लापता हुई महिला प्रत्‍याशी के पति ने इस बात की सूचना लहार थाने में भी दी है। फिलहाल पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला प्रत्‍याशी की तलाश शुरू कर दी है। इस पूरे मामले पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का कहना है की साजिश के तहत उनकी पार्टी की प्रत्‍याशी को गायब किया गया है।

दरअसल, नगर पालिका लहार की वार्ड क्रमांक 11 से कांग्रेस प्रत्याशी पूजा कुशवाहा सोमवार की सुबह अचानक अपने घर से लापता हो गई। पहले तो पूजा कुशवाहा के परिजनों ने पूजा की तलाश की, लेकिन जब कहीं पूजा की जानकारी नहीं मिली तो पूजा के पति सुनील कुशवाहा लहार थाने पहुंचे और अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
Ashoknagar News : शराब के नशे में ड्यूटी कर रहे दीवान ने आप प्रत्याशी के साथ की मारपीट, बोला- तेरी नेतागिरी निकाल दूंगा
इस मामले में लहार थाना टीआई शिव सिंह का कहना है कि पूजा कुशवाहा रविवार की शाम को फोन पर किसी से बात कर रही थी। इस बात को लेकर सुनील कुशवाहा ने पूजा को डांट दिया था। सोमवार की सुबह जब सुनील ने देखा तो पूजा घर में मौजूद नहीं थी। हालांकि इस मामले में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह का कहना कि पूजा कुशवाहा उनकी जीतने वाली प्रत्याशी थी, इसलिए साजिश के तहत पूजा कुशवाहा को गायब कर दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



Source link