महीनों से लापता कॉमेडियन का नही मिल रहा कोई सुराग, दोस्तों ने फेसबुक पर की मदद की गुहार

0

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले चार महीनों से कथित तौर पर लापता चल रहे हैं और उनके घरवालों का भी कुछ पता नहीं है. सिद्धार्थ सागर सेल्फी मौसी और नसीर जैसे नामों से भी लोकप्रिय हैं और टीवी पर कई कॉमेडी शो में कम कर चुके हैं. सिद्धार्थ को ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी सर्कस- चिंकपोकली टू चाइना’, ‘छोटे मियां बड़े मियां’, ‘लाफ्टर के फटके’, और ‘कॉमेडी सर्कस के अजूबे’ में दर्शको को अपनी कला के ज़रिये हंसते हुए देखा जा चुका है.

इस हास्य कलाकार के गायब होने की खबर उनकी एक करीबी दोस्त सोमी सक्सेना ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. सोमी ने बुधवार 28 मार्च को शेयर की अपनी एक पोस्ट में लिखा है- ”सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी और नसीर को याद कीजिए, यह लड़का पिछले 4 महीनों से लापता चल रहा है, इसे आखिरी दफा 18 नवंबर 2017 को देखा गया था. कोई नहीं जानता है कि वह कहां है? वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, कृपया उसका पता लगाने में मेरी मदद करें, इस पोस्ट को जितना ज़्यादा हो सके आगे बढ़ाएं.”

एक स्थानीय समाचार पत्र ने इस मामले में लिखा है कि सिद्धार्थ के कई दोस्तों का कहना है कि वे उससे लगातार संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं. अब तक कोई भी उससे संपर्क नहीं साध सका है और उसके फोन पर भी बात नहीं हो सकी है. एक करीबी दोस्त ने नाम न बताने की शर्त पर स्थानीय मीडिया को बताया कि सिद्धार्थ के गायब होने में उसकी मां का हाथ हो सकता है.

सिद्धार्थ के माता-पिता बहुत पहले अलग हो गए थे. जिसके बाद उनके पिता दिल्ली में रहने लगे और सिद्धार्थ माँ के साथ मुंबई में रहने लगे. दोस्त ने बताया कि एक्टर के उसकी मां के साथ अच्छे संबंध नहीं थे और उसकी मां को केवल उसके पैसों में ही रुचि थी. वो अक्सर सिद्धार्थ पर हाथ उठाती थी, इतना ही नहीं पैसों के लिए उन्होंने सिद्धार्थ की गाड़ी भी बिकवा दी. रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि सिद्धार्थ के माता-पिता भी गायब चल रहे हैं. फिलहाल उनसे भी संपर्क नहीं हो पाया है. वहीँ कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि उनकी माँ से संपर्क हुआ है. माँ ने कहा कि सिद्धार्थ को डेंगू हो गया था और वो अभी स्वस्थ नही है, इसलिए जैसे ही वो अच्छे हो जाएंगे दुनिया के सामने आकर बात करेंगे.

फिलहाल ये बात ज़रूर सोचने लायक है कि अगर सिद्धार्थ बीमार भी हैं तो किसी से बात क्यूँ नहीं कर रहे. इंडस्ट्री में किसी को भी नही पता कि वो कहाँ हैं. खबरें ये भी हैं कि गायब होने से कुछ दिन पहले उन्होंने कई इवेंट्स कैंसिल किये थे. इस बारे में जब उन्हें फ़ोन किया गया था तो उनकी माँ ने ही उनका फ़ोन उठाया था और तबियत खराब की बात कही थी.

बता दें कि सिद्धार्थ सागर स्टैंडअप कॉमेडी के बेताज बादशाह माने जाने वाले कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आ चुके हैं और वह क्रुष्ना अभिषेक, सुदेश लहरी और भारती सिंह जैसे दिग्गज हास्य कलाकारों के साथ भी मंच साझा कर चुके हैं. हम तो यही उम्मीद करेंगे कि वो जल्द से जल्द मिल जाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 5 =