फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी अब कपिल शर्मा इस दमदार अंदाज के साथ कर रहे हैं वापसी

0

नई दिल्ली: फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा काफी समय से पर्दे पर दिखाई नहीं दे रहें है. जिसके कारण उनके फैंस उनका बेसब्री से वापसी का इंतजार कर रहें है. पर अब उनके फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि कपिल शर्मा दोबारा से टीवी में वापसी करने जा रहें है.

कपिल शर्मा एक बार फिर से ‘The Kapil Sharma Show’ के साथ करने जा रहें है वापसी

रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा एक बार फिर से ‘The Kapil Sharma Show’ के साथ पर्दे में धमाकेदार ब्रैंड के न्यू सीजन के दमदार अंदाज के साथ लौट रहें है. ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी जगत का एक ऐसा शो है, जिसके एपिसोड आज भी दर्शकों को खूब पंसद आते है. तो अगर आप भी इस शो के फैन हो तो हो जाए फिर से तैयार क्योंकि हर बार की तरह इस बार भी यह शो गुदगुदाने के लिए फिर से टीवी में दस्तक देने जा रहा है.

यूं तो कपिल ने पिछले साल टीवी से अलविदा कहा था, हालांकि कुछ महीनों पहले कपिल सोनी चैनल के साथ अपने ब्रांड न्‍यू शो ‘फैमली टाइम विद कपिल शर्मा से वापिस लौटे थे, लेकिन इस शो के दो एपिसोड टेलीकास्ट हो सके और कपिल टीवी से फिर गायब हो गए.

कपिल ने ‘Peeping Moon’ नाम की वेबसाइट से खास बातचीत

लेकिन इस बार कपिल अपने पावरफुल अंदाज में टीवी में एंट्री करने वाले है. कपिल ने Peeping Moon नाम की वेबसाइट से खास बातचीत के दौरान यह कहा है कि मैं अपने फैंस को विश्वास दिलाने चाहता हूं कि मैं जल्द ही ‘The Kapil Sharma Show’ के एक सीजन के साथ वापसी करूंगा. ये शो फिर से दर्शकों पर वहीं छाप छोड़ेगा जो पहले छोड़ चुका है. हालांकि, अभी शो शुरुआती चरण में है. उन्होंने शो के अलावा अपनी सेहत को लेकर भी बातचीत की और कहा कि कई कारणों से मेरा स्वास्थ्य सही नहीं था. लेकिन अब मैं अपनी सेहत में खास ध्यान दे रहा हूं और इसमें तेजी से सुधार भी हुआ है.

हाल ही अपने परिवार के साथ एक छोटे से वैकेशन पर भी गया

उन्होंने आगे कहा कि मैं हाल ही अपने परिवार के साथ एक छोटे से वैकेशन पर भी गया था. इसी वजह से मेरे स्वास्थ्य में सुधार भी आ रहा है. बता दें कि अपने टीवी शो के साथ-साथ कपिल शर्मा पंजाबी फिल्‍म को भी प्रोड्यूज कर रहे हैं. इस फिल्‍म का टाइटल है ‘सन ऑफ मंजीत’.