करण के शो में विवादित बयान के कारण पंड्या और राहुल पर हो सकता है दो मैच का बैन

0

नई दिल्ली: बहुचर्चित चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में हाल ही में क्रिकेट जगत की दो बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया था. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है जिसको लेकर अब दोनों ही प्लेयर्स विवादों में घिर गए है.

जी हां, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के लिए बुरी खबर आ रही है. प्रशासकों की समिति के चीफ विनोद राय ने दोनों बेहतरीन खिलाड़ियों पर दो वनडे का बैन लगाने की सिफारिश की है. ये ही नहीं इसके बवजूद सीओए मेंबर डियाना इडुल्जी ने यह मामला बीसीसीआई को सौंपा है.

विनोद राय का कहना है कि मैं हार्दिक पांड्या के दिए गए जवाब से बिलकुल भी संतुष्ट नहीं हूं और मैंने दोनों ही प्लेयर्स के लिए दो मैच का बैन लगाने की अपील की है. अब अंतिम फैसला डियाना के कहने पर लिया जाएगा.

हार्दिक के कमेंट को महिला विरोधी माना जा रहा है. इसी कारण बुधवार को दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस तक भेजा था. इस जवाब में ऑलराउंडर का कहना था कि उन्हें उस बात का अफसोस है और फिर ऐसा दोबारा नहीं होगा. इन दोनों ही उम्दा खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने अपनी बात रखने के लिए 24 घंटे का समय दिया था.

‘कॉफी विद करन’ के शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने कि बात को स्वीकार था. जिसको लेकर वह अपने माता-पिता से ओपन है. बता दें कि टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से खेलने वाली है. वहीं इस शो में मौजूद राहुल ने सोशल मीडिया पर कुछ नहीं कहा है. विनोद राय ने कहा, डियाना ने कहा दोनों पर बैन लगाने के लिए लीगल मदद शुरू की है. जैसे ही वह इस बात पर मंजूरी दे देती है तब ही यह फैसला लिया जाएगा.