CM Ashok Gehlot ने मेवाड़ से शुरू किया चुनावी शंखनाद, जानिए राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने पर कैसे केंद्र पर साधा निशाना ?

8
CM Ashok Gehlot ने मेवाड़ से शुरू किया चुनावी शंखनाद, जानिए राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने पर कैसे केंद्र पर साधा निशाना ?

CM Ashok Gehlot ने मेवाड़ से शुरू किया चुनावी शंखनाद, जानिए राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने पर कैसे केंद्र पर साधा निशाना ?


उदयपुर : राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार रिपीट करने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को मेवाड में जनसभा को संबोधित कर यह संदेश दे दिया है कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। गहलोत, डोटासरा और रंधावा ने एक साथ उदयपुर शहर के गांधी ग्रांउड में जनसभा को संबोधित कर यह संदेश दिया। यहां पर गहलोत केन्द्र सरकार और भाजपा पर जमकर बरसे तो दूसरी और गहलोत ने राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करने के मसले का भी जिक्र किया। गहलोत ने कहा कि जिस तरह से इंदिरा गांधी के साथ देश की जनता आई थी और भारी मतों से इंदिरा गांधी के जीतने के बाद प्रधानमंत्री बनी थी उसी तरह से राहुल गांधी के साथ भी देश की जनता खडी होगी और राहुल गांधी के खिलाफ जो गलत फैसला लिया गया है उसे मजबूर होकर वापस लेना पडेगा।

मालपुरा में जिला बनाने को लेकर महारैली,जानिए क्यों भाजपा विधायक के बयान से मची खलबली

बांसवाडा को संभाग और सलूम्बर को जिला घोषित करने पर जताया आभार

उदयपुर शहर के गांधी ग्राउंड में हुई जनसभा में पूरे संभाग के काग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर बांसवाडा से कैबीनेट मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीया, राज्यमंत्री अर्जुन बामणिया सहित वागड के सभी नेताओं ने गहलोत के मंच पर पहुंचने के बाद उनका धन्यवाद ज्ञापित किया। बांसवाडा को संभाग मुख्यालय बनाने के बाद अब वहां पर सरकारी सेवाओं का विस्तार होगा और वहां का विकास तेजी से होगा। उसी तरह सलूम्बर को जिला घोषित करने के बाद स्थानीय नेता रघुवीर मीणा ने गहलोत का आभार जताया और कहां कि लम्बे समय से चली आ रही मांगो को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरा किया है। मीणा ने मंच से खुलकर कांग्रेस के समर्थन में वोट मांगे और आने वाले चुनाव में कांग्रेस को भारी मतों से जीताने की बात कही।

RTH के विरोध में स्वास्थ्य कर्मियों का प्रदर्शन,बिल की प्रतियां फाड़ CM को दी चेतावनी

गहलोत का आरोप – भाजपा को चुनाव में याद आते है हिंदू

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनसभा में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को हिंदू तब याद आते है जब चुनाव आते हैै। उन्होंने सभा के दौरान यह भी कहा कि क्या हम हिंदू नहीं है। गहलोत ने छुआछुत को मानवता पर कलंक बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा मंहगाई, गरीबी और अन्य मुद्दों पर बात नहीं करती है। गहलोत ने आजादी के दौर का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा के लोगों ने एक अंगुली तक नहीं कटवाई इनकी आजादी में कोई भूमिका नहंी थी। ये लोग गांधी परिवार के खिलाफ जो षडयंत्र रच रहे है जनता इसका जवाब देगी।

Rahul Gandhi की भारत जोड़ों यात्रा में BJP समर्थक का फोटो लगाने पर हुई कांग्रेस पार्षद को जेल

लोकतंत्र का गला घोटनें का काम कर रही है भाजपा – गहलोत

जनसभा में गहलोत ने राहुल गांधी के मुद्दे को लेकर मोदी पर निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि सत्ता का दुरूपयोग करते हुए राहुल गांधी को लोकसभा से बाहर निकाला। इस तरह से लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है। सोनिया गांधी प्रधानमंत्री नहीं बनी। इस परिवार को कभी भी पद का लोभ नहीं रहा। गहलोत ने यह भी कह दिया कि चुनाव हारे या जीते हमारे सिंद्धात और नितिया उसी तरह से कायम रहेगी जैसे अभी तक रहती आई है। देश हित में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करते है। राजस्थान के चुनाव को लेकर गहलोत ने अपील की है कि लोकतंत्र को बचाने के लिए कांग्रेस को वोट करे। रिपोर्ट – भगवान प्रजापत

RTH : डॉक्टर ईश्वर का रूप, मैं पूरा सम्मान करता हूं, राइट टू हेल्थ बिल को लेकर बातचीत को तैयार अशोक गहलोत

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News