CM गहलोत के बेटे पर FIR से सियासी उबाल, CM सलाहकार संयम लोढ़ा का BJP पर पलटवार, बोले- BJP के विष से कोई अछूता नहीं 

113

CM गहलोत के बेटे पर FIR से सियासी उबाल, CM सलाहकार संयम लोढ़ा का BJP पर पलटवार, बोले- BJP के विष से कोई अछूता नहीं 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले मे प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि राजस्थान के गांधी को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। कटारिया ने कहा कि आज देश में कांग्रेस तेजी से सिमट रही है और उसकी इस स्थिति का एक बड़ा कारण यही है. कांग्रेस के लोगों और परिवारों ने देश को लूटने का काम किया है। सीएम सलाहकार संयम लोढ़ा ने भाजपा पर पलटवार किया किया। संयम लोढ़ा सीएम गहलोत के बचाव में खुलकर सामने आ गए है। संयम लोढ़ा ने ट्वीट कर लिखा- आरोप तो विपक्ष के कई नेताओं पर लगाए हैं आपकी सरकार ने। ईडी, न्यायपालिका कोई भी आपके विष से अछूता नहीं है।  सच को झूठ, झूठ को सच करने की ट्रेनिंग तो मज़बूत है पर @ashokgehlot51 जी को क़ाबू नहीं कर पाओगे। 

सीएम सलाहकार वैभव के बचाव में उतरे

सीएम गहलोत के सलाहकार संयम लोढ़ा अकसर अपने बयानों के जरिए सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर प्रमुखता से अपनी बात रखते आए हैं. इस बार उन्होंने सीएम के साथ उनके बेटे का भी बचाव किया है। निर्दलीय विधायक ने अपनी पोस्ट में ईडी, न्यायपालिका तक का नाम ले नए विवाद को जन्म दे दिया है। संयम लोढ़ा ने  हाल ही में गुजरात के 10 कांग्रेसी विधायकों के भाजपा में शामिल होने लेकर ट्वीट किया था। संयम लोढ़ा ने पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके जहर से कोई नहीं बचा पाया।

सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत पर आरोप

रासीएम गहोलत के बेटे वैभव गहलोत सहित 14 के खिलाफ सरकारी ठेका दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति से करोड़ों रुपये ठगने का मामला गंगापुर थाने में दर्ज किया गया है। आरोप यह लगा है कि वैभव सहित अन्य लोगों ने राजस्थान में टेंडर दिलाने के नाम पर महाराष्ट्र के नासिक में साठगांठ करने की कोशिश की। पूरे मामले में छह करोड़ के भ्रष्टाचार की बात सामने आई है। अदालत के आदेश के बाद 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। हालांकि सीएम गहलोत के बेटे ने उन पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों को नकारा है। वैभव गहलोत ने लिखा- ‘मीडिया में किसी प्रकरण को लेकर जिस तरह चल रहा है, जिसमें मेरा नाम भी डाला गया है, मुझे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और मेरा इस सब से कोई संबंध नहीं है. हम सभी जानते हैं कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे झूठे आरोपों के साथ-साथ ऐसी कारस्तानियां और मैनिपुलेटेड बातें सामने आएंगी।



Source link