पढ़िये : डी कंपनी में दरार पर छोटा शकील का इंटरव्यू

470
पढ़िये : डी कंपनी में दरार पर छोटा शकील का इंटरव्यू

डी कंपनी यानि कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके दाहिने हाथ छोटा शकील के बीच दरार को लेकर खबरों पर छोटा शकील ने यह कहते हुए विराम लगा दिय है कि डी कंपनी का एक ही सुप्रीमो है और वो दाऊद इब्राहिम है। आजतक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में छोटा शकील ने डी कंपनी में टूट से साफ इनकार किया है।

chota shaqil -

मीडिय में खबरों के मुताबिक दाऊद इब्राहिम के काम में शकील की जगह अपने भाई अनीस इब्राहिम को ज्यादा तवज्जो देने के कारण छोटा शकील दाऊद से नाराज है और अब उससे अलग हो गया है। हालांकि शकील ने इससे साफ इनकार करते हुए कहा कि वह अब भी दाऊद के साथ है। साथ ही शकील ने ये भी कहा कि डी कंपनी का सुप्रीमो दाऊद को छोड़कर कोई भी बनता है तो हम नहीं मानेंगे।

छोटा शकील के इंटरव्यू का अंश

सवाल- दाऊद इब्राहिम और आपके बीच दरार की खबरें आ रही हैं?

छोटा शकील- हमारे बीच कोई दरार नहीं है। डी कंपनी में सब अपना अपना काम करते हैं। कोई किसी के काम में दखल अंदाजी नहीं करता। सब एक दूसरे से सलाह-मशवरा करते हैं। डी कंपनी का एक ही सुप्रीमो दाऊद इब्राहिम है।

सवाल- एक सीधा सवाल, जिसका सीधा जवाब चाहिए। यदि दाऊद की जगह अनीस को जिम्मेदारी दी गई तो क्या छोटा शकील काम करेगा?

छोटा शकील- आप लोग इतना लंबा सोचते ही क्यों हो, 35 साल से कंपनी में शकील का क्या रोल है? आप सबको मालूम है। मुझे बताने की जरूरत नहीं कि मैं कंपनी में क्या करता हूं। भाई के अलावा कोई चीफ बना तो हम नहीं मानेंगे।

हालांकि छोटा शकील की इस बात में दम तो है कि वो अब भी एक हैं, क्योंकि इतने सालों तक दोनों ने एक साथ काम किया है ना केवल इस लिहाज से बल्कि इस लिहाज से भी कि दोनों को एक दूसरे के सभी राज पता है। छोटा शकील और इब्राहिम में दुश्मनी का मतलब है दोनों के जान को खतरा। लेकिन इसमें भी कोई दोराय नहीं कि दाऊद के भाई को काम में ज्यादा तरजीह देने से शकील नाराज हो सकता है।

खुफिया एजेंसी को भटकाने की कोशिश?

इन दिनों भारतीय खुफिया एजेंसियां दाऊद को पकड़ने के लिए तेजी से जाल बिछा रही हैं, हो ना हो इसी वजह दाऊद ने डी कंपनी में दरार की बात फैलाई हो ताकि खुफिया एजेंसियों का ध्यान भटकाया जा सके।