Chhindwara में शराब कारोबारी की दबंगई, पड़ोसी ने CCTV Camera लगाया तो घर में घुस कर की मारपीट

9
Chhindwara में शराब कारोबारी की दबंगई, पड़ोसी ने CCTV Camera लगाया तो घर में घुस कर की मारपीट

Chhindwara में शराब कारोबारी की दबंगई, पड़ोसी ने CCTV Camera लगाया तो घर में घुस कर की मारपीट


छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा में अवैध शराब कारोबारियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि वह कानून को अपने हाथ में लेने से नहीं डर रहे है, ताजा मामला सौंसर से सामने आया है। जहां पर अवैध शराब बेचने वाले कथित युवक और उसके परिवार ने मामूली बात को लेकर पड़ोसी के घर में घुसकर महिला बच्चों समेत पूरे परिवार की पिटाई कर दी।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन शराब कारोबारी की धौंस कहे कि मामला कायम होने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया, ऐसे में करणी सेना को थाने का घेराव करना पड़ा तब मामले में कार्रवाई शुरू की गई और दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल पूरा वाक्या रविवार देर रात का है, शिकायतकर्ता सुनीता पति राजेंद्र राठौर ने पुलिस को बताया कि उसने सुरक्षा की दृष्टि से अपने घर के सामने सीसीटीवी कैमरा लगाया है। इस बात से उसके घर के सामने रहने वाले टेकाम परिवार के सदस्यों को परेशानी थी।

वहीं शराब कारोबारी का परिवार बार-बार कैमरा हटाने की मांग कर रहे थे जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरा नहीं हटाया तो रविवार रात करीब 8 बजे वे अपने परिवार के साथ घर में ही थी उसी दौरान संगीता टेकाम, उसकी पुत्री शालिनी टेकाम घर में आए और कैमरा निकालने की बात कहते हुए गाली-गलौज करने लगे। कुछ देर दोनों पक्षों के बीच चली बहस के बाद संगीता और उसकी पुत्री ने सुनीता के साथ मारपीट शुरू कर दी।

Indore News: कांग्रेस नेता के भतीजे के किडनैप और हत्या की इनसाइड स्टोरी, पैसों के लिए मुंहबोले भांजे ने बनाया पूरा प्लान
इस बीच सुनीता का पति राजेंद्र राठौर और 8 साल के बेटे हर्षवर्धन बीच-बचाव करने के लिए आए तो उनके साथ भी टेकाम परिवार के सदस्यों ने मारपीट शुरू कर दी। शराब कारोबारी के परिजन लक्ष्मी कुमरे, कलावती कुमरे, सविता धुर्वे और शिल्पा टेकाम भी सुनीता के घर में घुस गईं और उसके साथ मारपीट करने लगीं। घटना में सुनीता के हाथ में चोटें आईं हैं।

navbharat times -रिश्ते हुए शर्मसार: मामा ने मानसिक विक्षिप्‍त भांजी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

कैमरे के डर से घर के अंदर जाकर मारा

पी‍ड़ि‍त परिवार की माने तो घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात पर शुरू हुआ विवाद घर के अंदर तक पहुंच गया। आरोपी पक्ष ने घर के अंदर घुसकर पूरे सदस्यों के साथ मारपीट की और शिकायत करने पर एसटी-एससी एक्ट में फंसाने तक की धमकी दे डाली, जिसके बाद पुलिस भी इस मामले में दिलचस्पी नहीं ले रही थी।

navbharat times -Khandwa: खंडवा में इमाम समेत दो लोगों पर चाकू से हमला, पुलिस ने तीन नाबालिगों को पकड़ा

थाने में धरने पर बैठ करणीसेना कार्यकर्ता और पीड़ित लोग

जब पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की तो पीड़त परिवार ने इसकी सूचना करणी सेना को दी। जिसके बाद करणी सेना के कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के साथ थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए। थाना परिसर में जमकर नारेबाजी की जाने लगी। इसके बाद पुलिस दो आरोपियों को ही गिरफ्तार कर पाई। पुलिस के अनुसार अन्य आरोपियों को भी वह जल्द पकड़ लेगी। करणी सेना के जिलाध्यक्ष रणधीर सिंह ने सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी पुलिस को दी है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News