Chapra Mob Lynching: इलाज के दौरान एक और युवक की मौत, पटना का अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील

15
Chapra Mob Lynching: इलाज के दौरान एक और युवक की मौत, पटना का अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील

Chapra Mob Lynching: इलाज के दौरान एक और युवक की मौत, पटना का अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील


छपरा के मांझी थाने के मुबारकपुर गांव में विवाद में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पटना के निजी अस्पताल में पिछले 6 दिन से युवक का इलाज चल रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पटना का निजी अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मुबारकपुर में तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई की गई थी, जिसमें दो की मौत हो चुकी है।

 

छपरा: मॉब लिंचिंग मामले में घायल एक और युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में एक शख्स की पहले ही मौत हो चुकी है। अब भी एक शख्स का इलाज चल रहा है। अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रहा है। इलाजरत युवक की मौत के बाद पटना के निजी अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। छपरा में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

मॉब लिंचिंग में घायल एक और युवक की मौत

रविवार को छपरा के मुबारकपुर में मुखिया पति की गुंडागर्दी देखने को मिली थी। मुखिया के पति और उसके गुर्गों ने तीन युवकों की इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी थी कि एक युवक की तो मौके पर ही मौत हो गई। दो लड़कों को इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन दोनों में से एक लड़के की इलाज के दौरान मौत हो गई।

10 तक बंद रहेगी इंटरनेट

छपरा मॉब लिंचिंग के बाद से ही पूरे इलाके में तनाव है। युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल किया था। आरोपी के घरों को आग के हवाले कर दिया गया था। घटना के बाद से सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। गांव में धारा 144 लगा दी गई थी। 8 फरवरी तक के लिए इलाके में इंटरनेट सेवाएं गृह विभाग के निर्देश पर बंद थी। अब इसे बढ़ाकर 10 फरवरी तक कर दिया गया है। दो दिन और इंटरनेट सेवाएं इलाके में बाधित रहेंगी।

मुख्य आरोपी विजय यादव फरार

हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुखिया पति विजय यादव के घर पर कुर्की और जब्ती की कार्रवाई की गई थी। इसके साथ ही चार अन्य आरोपियों के घर की भी कुर्की की गई है। आरोपियों के सरेंडर नहीं करने के बाद पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की। बवाल और पिटाई के मामले में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में भी आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News