Cameron Green: आईपीएल में डेब्यू करने की तैयारी में कैमरून ग्रीन, डेविड वॉर्नर ने जारी कर दी बड़ी चेतावनी

0
170


Cameron Green: आईपीएल में डेब्यू करने की तैयारी में कैमरून ग्रीन, डेविड वॉर्नर ने जारी कर दी बड़ी चेतावनी

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने की तैयारी में हैं। ग्रीन ने आईपीएल की नीलामी में अपना नाम देना का फैसला किया है। टी20 में उनका रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है और इसी वजह से उनपर महंगी बोली लग सकती है। लेकिन इससे पहले टीम के प्रमुख बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने ग्रीन को चेतावनी दी है। ग्रीन ने सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के भारत के टी20 दौरे में 214.54 की स्ट्राइक रेट से दो शानदार अर्धशतक जड़े थे।

बिजी शेड्यूल को लेकर चेतावनी

आईपीएल 2023 से पहले, कैमरून ग्रीन वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टेस्ट में खेलेंगे। अगले साल चार टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ भारत आने से पहले, वह अपने बीबीएल भी खेल सकते हैं। इसके बाद तीन वनडे मैच होंगे। आईपीएल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड जाएगा। अगर वे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाते हैं तो यह छह मैच हो सकते हैं। भारत में अक्टूबर में वनडे विश्व कप में भाग लेने से पहले ऑस्ट्रेलिया का अगस्त में दक्षिण अफ्रीका का दौरा भी है। वॉर्नर ने ग्रीन को बिजी शेड्यूल को लेकर चेतावनी दी है।

वॉर्नर ने क्या कहा

डेविड वॉर्नर ने कहा, ‘मेरे दृष्टिकोण से, यह बहुत अच्छा है। खेलने के दृष्टिकोण से, ग्रीन को चार टेस्ट मैच और उसके बाद कुछ वनडे मैच खेलने हैं। भारत में उन्नीस हफ्ते काफी चुनौतीपूर्ण हो सकते है।’ क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से वॉर्नर ने कहा- मैं ऐसे चुनौतीपूर्ण कार्यक्रमों का सामना किया है। मैंने टेस्ट सीरीज और सीधे आईपीएल (2017 में) में भाग लिया है। फिर उसके बाद आपको इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैच खेलने हैं। इसके बाद मुझे लगता है कि आपको दक्षिण अफ्रीका जाने और फिर विश्व कप में हिस्सा लेने से पहले 20 दिन का समय मिलेगा।

वॉर्नर आईपीएल के सबसे बड़े नामों में हैं और लगातार लीग में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का भी उदाहरण दिया, जिन्हें व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम के कारण 2019 के अंत में मानसिक स्वास्थ्य से ब्रेक लेना पड़ा था। उन्होंने कहा, ‘ग्लेन मैक्सवेल ने इसे कुछ साल पहले किया था। पूरे साल खेले और फिर उन्होंने ब्रेक ले लिया। एक युवा खिलाड़ी के दृष्टिकोण से यह चुनौतीपूर्ण है। अंत में यह फैसला ग्रीन और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को लेना है’

AUS vs ENG: ट्रेविस हेड और वॉर्नर ने उतारा इंग्लैंड के गेंदबाजों का बुखार, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मचाया कोहरामnavbharat times -Rohit Sharma-Virat Kohli: बटलर और कमिंस का नाम लेकर रोहित को खूब धोया, विराट को भी नहीं छोड़ा, आकाश चोपड़ा की खरी-खरीnavbharat times -David Warner Aus vs Eng: वनडे वर्ल्ड कप में बरसेगा इस बल्लेबाज का कहर, 1043 दिन के बाद शतक जड़कर फॉर्म में लौटा



Source link