पाक के इस फोन से दिल्ली हो सकती है सन्न।

0
Delhi
Delhi

इंटेलिजेंस एजेंसियों ने पाकिस्तान से जम्मू-कश्मीर में होने वाली बातचीत को इंटरसेप्ट किया है. बातचीत में सामने आया है की पाक से आया फ़ोन पर उन लोगो ने कहा है की हमारे लड़के यानि आतंकी दिल्ली जैसे बड़े शहरों में पहुंच चुके है और उनके पास हथियार पंहुचा दिए गए है. वो सही समय पर वारदात को अंजाम देंगे.

एजेंसियों ने जो बातचीत इंटरसेप्ट की उसमें आतंकियों के बीच सरहद पर भारतीय सेना की कार्रवाई की बौखलाहट साफ सुनाई दे रही है. बातचीत में देश के बड़े शहरों में 26/11 जैसे हमले करने की बात कही जा रही है.

पाकिस्तान से फ़ोन करने वाले शख्स ने बताया की हमारे प्रशिक्षित लड़के सही समय पर हमला करेंगे. सूत्रों की मानें तो गृह मंत्रालय की मीटिंग में यह इनपुट दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल समेत कई एजेंसियों से शेयर किया गया है.

फिलहाल इस इनपुट के बाद खुफिया एजेंसियां खासा सतर्क हो गई हैं. स्पेशल सेल दिल्ली में मौजूद जम्मू-कश्मीर के युवकों समेत तमाम संदिग्धों की जांच में जुट गई है. वहीं अन्य राज्यों (जिनका बातचीत में जिक्र किया गया है) में भी इंटेलिजेंस एजेंसियां अपनी नजर बनाए हुए हैं.

यह फ़ोन कोई मामूली फ़ोन नहीं, इस फ़ोन की तफ्तीश करने के लिए स्पेशल फाॅर्स जुट गयी है. 26/11 का अटैक तो आपको याद ही होगा, उस अटैक में कितने मासूम लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी थी. अब इन आंतकियों का दिल्ली को दहलाने का इरादा है. पाकिस्तान से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है. ‘मारो बस मारो’ इनका यही नारा है शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगो को जो यह रास्ता अपनाते है. अगर लड़ना ही है तो सामने से लड़ो. मासूमो को मार कर क्या मिलेगा इन लोगो को?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 13 =