CAA : विनोद कापड़ी ने ट्विट कर कपिल मिश्रा को कहा आतंकी

vinod kapri
vinod kapri

CAA का विवाद शांत होने की जगह लगातार बढ़ता जा रहा है. आज ही फिल्मकार और वरिष्ठ पत्ररकार विनोद कापड़ी ने ट्विट कर कहा है कि “कपिल मिश्रा जैसे आतंकी अब भी सलाख़ों से बाहर है”. इसके बाद ये विवाद और बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. कल ही कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर अपना विडियो शेयर किया था. जिसमें वो ये कहते हुए नजर आ रहे थे कि अमेरिका के राष्ट्रपति अभी भारत यात्रा पर हैं. तब तक का समय हम प्रशासन को दे रहे हैं. अगर उसके बाद भी CAA का विरोध करने वालों ने यदि रास्ता नहीं खोला तो हमें भी सड़कों पर आना पड़ेगा. इसके आगे उन्होंने कहा कि इसके बाद हमें मत समझाना.


कपिल मिश्रा के ट्विट के बाद ट्विटर पर भी कपिल मिश्रा के समर्थन और विऱोध में कुछ लोगों ने ट्विट करना शुरू किया. आपको बता दें कि कल दिल्ली में बहुत ही ज्यादा हालात खराब हो गए थे. जिसमें एक पुलिस हेड कोंस्टेबल के अलावा भी कुछ लोगों की मौत हो गई तथा कई घायल हुए. नागरिकता संशोधन क़ानून को लेकर पिछले दो महीने से भी ज्यादा समय से विरोध प्रदर्शन जारी हैं. लेकिन शाहीन बाग में यह शांति पूर्ण तरिके से चल रहा था. लेकिन अभी ये आंदोलन दूसरी जगह भी शुरू हो गए तथा कल तो इसने हिंसा का रूप ले लिया.

यह भी पढ़ें: सांप्रदायिक रंग को बढ़ावा देता ‘Anti or Pro CAA’
इसी मुद्दे पर फिल्मकार और वरिष्ठ पत्ररकार विनोद कापड़ी ने एक विड़ियो शेयर करते हुए एक ट्विट किया. जिसमें उन्होंने कपिल मिश्रा को आतंकवादी कहा. उन्होंने ट्विट में लिखा कि – ” देश की राजधानी दिल्ली दहक रही है। कपिल मिश्रा जैसे आतंकी अब भी सलाख़ों से बाहर है , दंगाई बेख़ौफ़ हैं और देश के प्रधानमंत्री-गृहमंत्री बेख़बर हैं.”