अंबाला में श्रद्धालुओं से भरी बस का बिगडा संतुलन

0
accident
अंबाला में श्रद्धालुओं से भरी बस का बिगडा संतुलन

देश में आजकल दुर्घटना होना आम हो गया है, आए दिन किसी न किसी कारण कोई न कोई हादसा होता ही रहता है. वहीं एक मामला हिसार के अंबाला नेशनल हाईवे का है, मटेढ़ी गांव के पास श्रद्दालुओं से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है.

बता दें कि बस में कई लोग सवार थे जिसमें से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है और भी इस बस में यात्री मौजूद थे. जोकि बूरी तरह से घायल हो गए. मौजूदा लोगों ने बचाव कार्य किया. घायलो को बचाने के लिए अंबाला शरह के सिविल अस्पताल में आनन फानन में भर्ती करा दिया है.


फिलहाल वहां पर जितने लोग घायल हुए थे उनमें से चार यात्रियों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. जिनकी गंभीर हालत को देखते हुएं, उन्हें चंड़ीगढ़ पीजीआई रेफर करवा दिया गया है. जो बस थी वह अंबाला के दुर्ग नगर इलाके से तीर्थ यात्रा से लौट रहीं थी तबी यह हादस हो गया.

यह भी पढ़ें : कश्मीर घाटी में तीन महीने से बंद , रेल सेवा दोबारा होगी शुरू !

हिसार-अंबाला हाईवे पर बस का संतुलन बिगड़ंने की वजह से यह हादसा हुआ था. वहीं बस में सवार यात्रियों का कहना है कि हाईवे पर सड़क पर बैरिकेट्स बनाकर रखे गए लोहे के ड्रमों पर कोई रिफ्लेक्टर टेप न होने के कारण बस ड्राइवर ड्रम नहीं देख पाया और अचानक बस का संतुलन बिगड़ने से बस पलट गई.