मायावती को लगा बड़ा झटका, अब यह नेता हुआ भाजपा में शामिल

0

चुनावों से पहले नेताओ का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आने जाने का दौर शुरू हो चूका है. हवा का रुख देखते हुए नेता एक पार्टी से दूसरी पार्टी में छलांग लगा रहे है. इसी नीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावाती को बड़ा झटका लगा है. उनकी पार्टी के नेता ने बसपा छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है. बता दे इस साल के अंत में मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने है. चुनाव से पहले बड़े नेताओ को पार्टी छोड़ कर भाजपा में जाना मायावती की परेशानी बड़ा सकता है.

पूर्व विधायक के बेटे रोमेश महंत हुए भाजपा में शामिल

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता और पूर्व विधायक के बेटे रोमेश महंत ने पार्टी छोड़ भाजपा की सदस्यता ले ली है. भाजपा के प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, भिंड जिले की लहार विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ बसपा नेता रोमेश महंत ने रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की मौजूदगी में जंबूरी मैदान पर आयोजित कार्यकर्ता बैठक में भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उन्हें भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर किया स्वागत

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उन्हें भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया. रोमेश महंत पूर्व विधायक मथुरा प्रसाद महंत के बेटे हैं और पहले बसपा के उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं.

कुछ दिन पहले बसपा के वरिष्ट नेता सुरेश पटेल ने भी छोड़ी थी पार्टी

बता दे मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेश पटेल ने भी पार्टी का साथ छोड़ते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया था और अब एक और नेता ने पार्टी छोड़ दी है. नेताओं का पार्टी छोड़ कर जाना निश्चित तौर पर मायवती की मुश्किलें बड़ा सकता है.

बता दे इससे पहले खबरे यह भी आ रही थी की बसपा और कांग्रेस एक साथ मैदान में उतर सकते है लेकिन अब उन खबरों पर भी पूर्णविराम लगता नज़र आ रहा है. हालांकि यह राजनीति है यहाँ कुछ भी हो सकता है.