मायावती का पीएम मोदी पर तंज, कहा, अच्छे दिन का क्या हुआ, विकास हवा खाने गया ?

203

लोकसभा चुनावों की तारीख़ों के ऐलान के बाद, सियासी गलियारों में बयानबाज़ी तेज़ हो गई है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने विभिन्न मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर सवालों की छड़ी लगा दी। मायावती ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद व राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ताल ठोक रही है। मोदी सरकार को बताना चाहिए कि अच्छे दिन लाने व अन्य लुभावने चुनावी वायदों का क्या हुआ? क्या हवा-हवाई विकास हवा खाने गया?

Tweet 6 -

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद, विपक्ष ने मोदी सरकार पर हमले तेज़ कर दिए हैं। बसपा सुप्रिमो मायावती ने कई ट्वीट करते हुए गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों के मुद्दों को लेकर बीजेपी पर कई सवाल दागे। उन्होंने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद व राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ताल ठोक रही है। बीजेपी जो चाहे करे लेकिन पहले करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों आदि को बताये कि अच्छे दिन लाने व अन्य लुभावने चुनावी वायदों का क्या हुआ ?क्या हवा-हवाई विकास हवा खाने गया ?

मायावती ने कहा, जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव नहीं कराना मोदी सरकार की नाक़ामी

Tweet 2 2 -


बसपा प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा नहीं कराना मोदी सरकार की कश्मीर नीति नाक़ामी है। जिन दिन, जिस सुरक्षा के बीच जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं उसी दिन वहां विधानसभा के चुनाव क्यों नहीं करा सकते है। केन्द्र सरकार का तर्क बेतुका है व बीजेपी का बहाना बचकाना है।