BSNL का इकलौता प्लान: Disney+ Hotstar बेनिफिट के साथ 300 Mbps स्पीड, 4000GB डेटा और बहुत कुछ

116


BSNL का इकलौता प्लान: Disney+ Hotstar बेनिफिट के साथ 300 Mbps स्पीड, 4000GB डेटा और बहुत कुछ

अपने ग्राहकों को यूनिक प्लान देने में BSNL अन्य कंपनियों से पीछे नहीं है। कंपनी के पास कम कीमत का ऐसा खास प्लान है, जिसमें Disney+ Hotstar Premium बेनिफिट मिलता है। दरअसल, जब फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विसेस की बात आती है तो बीएसएनएल यूजर्स को ढेर सारे ऑप्शन प्रदान करती है। पहले कंपनी के पास दो हाई-एंड प्लान्स थे, जिसमें Disney+ Hotstar प्रीमियम बेनिफिट मिलता था। बाद में कंपनी ने 999 रुपये के प्लान्स के बेनिफिट में संशोधन कर दिया, और अब, कंपनी के पास केवल एकमात्र ब्रॉडबैंड प्लान है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम बेनिफिट के साथ आता है। आइए जानते हैं कितनी है इस प्लान की कीमत और क्या है इसमें खास…

BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान में मिलता है डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम बेनिफिट

– बीएसएनएल अभी केवल 1499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ Disney+ Hotstar Premium बेनिफिट प्रदान करता है। यह प्लान में पहले भी OTT मेंबरशिप मिलती थी और इसके बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हालांकि नए यूजर्स को पहले महीने के बिल पर बड़ा डिस्काउंट मिलता है।

– 1499 रुपये का प्लान डाउनलोड और अपलोड करने दोनों के लिए 300 Mbps की स्पीड के साथ आता है। इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 4TB या 4000GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं के लिए एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी मिलता है।

– जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, इस प्लान पर नए उपयोगकर्ताओं को 500 रुपये तक के पहले बिल पर 90% की छूट मिलेगी। FUP डेटा की खपत के बाद इंटरनेट की स्पीज 4 Mbps तक घट जाएगी। बीएसएनएल ने अपने 1499 रुपये के प्लान को फाइबर अल्ट्रा प्लान कहा है।

गौर करने वाली बात यह है कि इस कीमत पर अन्य कंपनियों के पास कोई ब्रॉडबैंड प्लान नहीं है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम का मुफ्त बेनिफिट प्रदान करता हो। निश्चित रूप से, JioFiber और Airtel Xstream Fiber जैसी ISP Disney+ Hotstar बेनिफिट प्रदान करते हैं, लेकिन यह प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं है। इसलिए यदि आप इस स्पेशल OTT बेनिफिट के साथ एक ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो केवल एक बीएसएनएल भारत फाइबर प्लान आपको यह प्रदान कर सकता है।

बीएसएनएल भारत फाइबर द्वारा 749 रुपये और 999 रुपये में अन्य OTT प्लान्स भी पेश किए गए हैं। इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को ढेर सारे OTT बेनिफिट्स मिलते हैं, लेकिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता। 1499 रुपये की समान कीमत के लिए, JioFiber अपने 300 Mbps प्लान को कई OTT बेनिफिट्स के साथ पेश करता है।



Source link