ब्रिटिश टूरिस्ट को खा गयी शार्क, बीवी ने शादी की अंगूठी से की लाश की पहचान

0
Shark eats man
Shark eats man

हम सभी जानते हैं की शार्क मछली दुनिया की सबसे खतरनाक मछली होती है। अब यही शार्क मछली एक ब्रिटिश पर्यटक के लिए मौत का कारण बन गयी है। शार्क ने ब्रिटिश व्यक्ति को खा लिया। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं-

यह ब्रिटिश पर्यटक को अपनी पत्नी के 40 वें जन्मदिन को मनाने के लिए समुद्र में एक शानदार क्रूज पर ट्रिप के लिए गया था। तभी यह घटना हुई है। शुक्रवार के दिन यह घटना हुई।

एडिनबर्ग के सिविल सेवक रिचर्ड मार्टिन टर्नर के रूप में पहचाने जाने वाले पीड़ित, इंडियन ओशियन के एक फ्रांसीसी विभाग रीयूनियन द्वीप से पानी में खुद को देख रहे थे, जहां बाद में चार शार्क पकड़े गए थे, द डेली मेल ने स्कॉटिश मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रिपोर्ट दी ।

44 वर्षीय व्यक्ति की मौत की पुष्टि न्यायिक सूत्रों ने एक दिन के बाद की। व्यक्ति के हाथ और पैर एक शार्क के पेट में पाए गए, यह शार्क कम से कम 13 फुट लम्बी थी। उसकी पत्नी ने अपनी शादी की अंगूठी के माध्यम से उसकी लाश की पहचान की।

इस बीच शार्क के अंदर पाए गए अन्य अवशेषों पर डीएनए परीक्षण भी चल रहा था ताकि पुष्टि हो सके कि वे टर्नर के हैं। द डेली मेल ने कहा कि अन्य तीन शार्क के पेट की सामग्री की भी जांच की जाएगी। टर्नर 2 नवंबर को तट से हरमिटेज लैगून में स्नोर्केलिंग करते हुए गायब हो गया था।

जहां वह लापता हुआ था, उसके पास चार शार्क मारे जाने के बावजूद स्थानीय लोगों द्वारा तैराकों के लिए “सुरक्षित” बताया गया था।

यह भी पढ़ें- चीन: अच्छा परफॉर्म करने वाले कर्मचारियों के बॉस ने धोये पैर, देखें वीडियो

हरमिटेज लैगून को 6 फीट से कम के शांत, उथले पानी और इसके घने मूंगे की चट्टान के लिए जाना जाता है, जो एक बाधा के रूप में कार्य करता है जो शार्क को बाहर रखने में मदद करता है।