Britain: कोकीन लेकर कतर का ‘मीडिया बॉस’ करता था गर्लफ्रेंड को टॉर्चर, कई हड्डियां तोड़ीं…सांस रोकने के लिए गर्दन पर रखा पैर

110

Britain: कोकीन लेकर कतर का ‘मीडिया बॉस’ करता था गर्लफ्रेंड को टॉर्चर, कई हड्डियां तोड़ीं…सांस रोकने के लिए गर्दन पर रखा पैर

लंदन : कतर के एक मीडिया संस्थान का मालिक ड्रग्स और सेक्स की तलाश में ब्रिटेन आया था। लेकिन अब अदालत ने उसे अपने 15 करोड़ के फ्लैट में गर्लफ्रेंड से मारपीट करने के चलते सात साल जेल की सजा सुनाई है। खबरों के मुताबिक सालेह अल-मेसालम ने पश्चिमी लंदन के पैडिंगटन में स्थित अपने आलीशान घर में अपनी गर्लफ्रेंड को बुरी मारा। पीड़िता की टूटी हुई कोहनी और पूरी शरीर पर लगे घावों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। अल-मेसालम महिला का मोबाइल और पर्स छीन लिया था ताकि वह भाग न सके और उसके अकाउंट्स का पासवर्ड बदल दिया था ताकि वह दूसरे लोगों से संपर्क न कर सके।

डेलीमेल की खबर के अनुसार महिला गत मार्च में अस्पताल गई थी और उसने डॉक्टर को बताया कि वह गिरकर चोटिल हुई है। लेकिन बाद में उसने बताया कि कैसे अल-मेसालम ने उसे डराया-धमकाया और मारा था। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि सोते वक्त अल-मेसालम बेड के बगल में चाकू, प्लास्टिक बैग और टेप रखकर सोता था। उसने बताया कि जब उसे किसी बात का मनचाहा जवाब नहीं मिलता था तो टॉर्चर करता और मारपीट करता था। महिला का दावा है कि अल-मेसालम ने कई बार उसके साथ रेप किया है।
Britain Partygate: ‘पार्टीगेट’ पर बोरिस जॉनसन और ऋषि सुनक नहीं देंगे इस्तीफा, ब्रिटिश पुलिस 50 लोगों पर लगाएगी फाइन
पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार
खबर के अनुसार पुलिस ने अल-मेसालम के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया। साउथवार्क क्राउन कोर्ट में जूरी ने उसे रेप के चार मामलों और जान से मारने की धमकियों के आरोपों में राहत दी लेकिन अन्य पांच मामलों में वह दोषी पाया गया। इसमें एक गंभीर शारीरिक चोट पहुंचाने, तीन हमला करने और एक अभद्र व्यवहार करने का मामला है।

सांस रोकने के लिए गर्दन पर रखा पैर
अल-मेसालम को कोकीन और क्रिस्टल मेथ लेने के मामले में भी दोषी पाया गया। पीड़िता का हाल बताते हुए वकील डेविड स्मिथ ने कहा कि अल-मेसालम पीड़िता के बिस्तर पर खड़े हुए और कम से कम पांच बार उसे लात मारी जिससे उसका कंधा फ्रेक्चर हो गया। उन्होंने कहा कि उसे पीड़िता के सिर को कई बार पटका, खिड़की से टकराया, उसके बाल खींच और उसकी गर्दन को पैर से दबाया ताकि वह सांस न ले सके। उसने पीड़िता डराया कि वह उसकी भौं शेव कर देगा।

टॉर्चर के दौरान लगातार लेता था ड्रग्स
इस टॉर्चर के दौरान अल-मेसालम लगातार कोकीन और क्रिस्टल मेथ का सेवन करता था। दूसरी अल-मेसालम के वकील ने बचाव में कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आते हैं। उन्हें ड्रग्स की लत लग गई। जेल जाने से बाद से वह अपने परिवार से नजरें नहीं मिला पा रहे हैं। ड्रग्स के नशे में उन्होंने जो किया उसके लिए वह बेहद शर्मिंदा हैं। प्रेस में बात आने से उनके परिवार को नुकसान हुआ है और उनकी नौकरी जा चुकी है।



Source link