पद्मावती पर बवाल : भंसाली की मूंडी काट लाओ, 5 करोड़ ईनाम पाओ

483
पद्मावती पर बवाल : भंसाली की सर काट के लाओ 5 करोड़ ईनाम पाओ

संजय लीला भंसाली ने पद्मावती पर फिल्म क्या बना डाली कि लोगों की भावनाएं आहत हो गई, ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ हो गया। महिलाओं का अपमान हो गया। ऐसा कहना है करणी सेना जैसे तमाम संगठनों का। राजस्थान में शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ-साथ फिल्म की सैट पर मौजूद लोगों के साथ मारपीट भी की गई। बीच-बीच में विरोध होते रहे। कुछ दिन पहले तो निर्माताओं द्वारा आरोप लगाया गया कि करणी सेना वाले फिल्म का विरोध बंद करने के लिए पैसों की मांग कर रहे हैं। फिल्म 1 दिसंबर को होनी प्रस्तावित है।

संजय लीला भंसाली 1 -

ताजा खबर ये है कि मेरठ के एक राजपूत नेता ने ये फरमान जारी किया है कि जो भी संजय लीला भंसाली का सिर कलम करेगा, उसे 5 करोड़ का ईनाम दिया जाएगा। इसके बाद संजय लीला भंसाली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि पहले से ही उनके दफ्तर के बाहर पुलिस को तैनात किया गया था। लेकिन अब उनके साथ हमेशा दो गनमैन तैनात रहेगा। साथ ही उनके घर और दफ्तर के बाहर पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है।

दीपिका की नाक काट लेंगे

राजपूत करणी सेना की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है, वीडियो में महिपाल सिंह मकराना ने कहा, ‘राजपूतों ने कभी औरतों पर हाथ नहीं उठाया। लेकिन जरूरत पड़ी तो हम दीपिका के साथ वही करेंगे जो लक्ष्मण ने शूर्पणखा के साथ किया था।’

रिलीज की तारीख 1 दिसंबर, को भारत बंद

श्री राजपूत करणी सेना के लोकेन्द्र सिंह का कहना है, “यदि 1 दिसंबर को पद्मावती रिलीज की जाएगी तो राजपूत संगठन भारत बंद का आयोजन करेंगे। रिलीज के दिन हम देशभर में रैलियां करेंगे।”

यूपी में फिल्म शांति व्यवस्था के लिए खतरा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज न करने की मांग की है। योगी ने इस बावत केंद्र सरकार को पत्र लिखकर कहा, “राज्‍य में स्‍थानीय निकाय चुनाव तथा बारावफात को देखते हुए फिल्‍म का रिलीज होना शांति व्‍यवस्‍था के हित में नहीं होगा।” यूपी में निकाय चुनाव के लिए मतों की गिनती भी एक दिसंबर को ही होनी है।