लुधिआना में सुहागरात वाले दिन दुल्हे की दुर्घटना में मौत

1537
ludhiana news
लुधिआना में सुहागरात वाले दिन दुल्हे की दुर्घटना में मौत

लुधिआना में सुहागरात वाले दिन शादी के चंद घंटे बाद ही दर्दनाक हादसे में दुल्हे की मौत हो गयी। शादी के बाद दुल्हा अपने दीदी और साथियों के साथ मिलकर अपनी शादी के अवसर पर पार्टी करने के निकला था। हादसे में दुल्हा और उसके जीजा दोनों की मौत हो गयी।

बता दें कि हादसा लुधियाना में भट्टिया रोड पर बुधवार रात हुआ और बुधवार की शाम उसकी शादी हुई थी। अन्य पांच घायलों को डीएमसी में भर्ती करवाया गया है।

मृतकों की पहचान भट्टियां गांव का रहने वाला दूल्हा राहुल और हिमाचल प्रदेश के मंडी का रहने वाला उसका जीजा राजू के रूप में हुई। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि सभी ने शराब पी रखी थी।

ludhiana accident

हादसे की जानकारी लगते ही एसीपी नारकोटिक्स सेल राजकुमार चौधरी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने क्रेन की मदद से कार को टैंकर से अलग किया।

बुधवार शाम वह डोली लेकर घर पहुंचा था। पूरे परिवार में खुशी का माहौल था। देर शाम को दूल्हा अपने कुछ रिश्तेदारों को साथ लेकर शादी का जश्न मनाने के लिए कार में घर से निकल गया।

देर रात शराब पीने के बाद वह कार से रात लगभग 10.30 बजे अपने घर से लौट रहे थे। जस्सियां चौक पर उनकी तेज रफ्तार कार आगे जा रहे टैंकर के नीचे घुस गई।

टैंकर ड्राइवर जम्मू निवासी शमशेर कोहली ने बताया कि वे सराभा से अंडे लोड करके जम्मू जा रहे थे। टैंकर की रफ्तार 40 किमी/घंटा रही होगी। अचानक पीछे से जोर का झटका लगा

यह भी पढ़ें :Delhi Riots During 2020:शाहरूख का पूरा नाम , जिसने खतरनाक भूमिका निभाई

तब उन्होंने ब्रेक मारा। उतरकर देखा, तो पीछे कार फंसी हुई थी। उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc