कहानी पूरी फिल्मी है: तय थी शादी तब भी घर से भागे दूल्हा-दुल्हन

506

अगर आप फिल्मों का ज़रा भी शौक़ रखते हैं तो आपने अभय देओल और आयशा टाकिया की सोचा ना था ज़रूर देखी होगी. फिल्में उन दोनों की शादी घरवाले तय करते हैं पर वो दोनों पहले तो मना कर देते हैं और बाद में भागकर शादी कर लेते हैं. ऐसा ही कुछ मिलता जुलता मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है.

पुलिस ने दिखाई सतर्कता

इस अनोखे मामले में यहां पर दूल्हा और दुल्हन शादी से पहले ही फरार हो गये थे. दरअसल पुलिस ने इस जोड़े को बरेली में संदिग्ध हालत में पकड़ा और पूछताछ के लिए थाने बुला लिया. जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार रात की है. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि इनकी शादी आपस में तय हो चुकी है. इस सूचना की जांच के लिए दोनों के परिजनों को थाने बुला लिया गया जहां उन्होंने इस बात की पुष्टि करी कि दोनों की शादी सचमुच में तय हुई थी. इसके बाद रविवार शाम को ब्लॉक परिसर के दुर्गा मंदिर में दोनों पक्षों की सहमति से दोनों की शादी करा दी गई.

Couple marriage -

पुलिस के मुताबिक बलिया रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के बस्तौरा कोटवारी के रहने वाले शख्स मुन्नू राजभर ने अपनी बेटी की शादी बहादुरपुर हल्दिरामपुर निवासी उतिल राजभर के बेटे से तय की थी.

तो यूं भागे

इन दोनों की शादी इसी साल अप्रैल में होने वाली थी. शादी तय होने के बाद लड़के और लड़की के बीच फोन पर बात हुआ करती थी. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई.

पुलिस के मुताबिक दोनों ने फोन पर बातचीत के दौरान ही घर से भागने का फैसला किया. हालांकि पुलिस ने शादी के बाद इन दोनों को समझाया है और कहा है कि दोनों की इन हरकतों की वजह से घर वाले समेत रिश्तेदार काफी परेशान हुए. लड़के-लड़की के घरवाले का कहना है कि वे लोग अभी शादी की तैयारियां कर ही रहे थे, लेकिन इस बीच लड़के-लड़की के घर से बाहर चले जाने की वजह से वे बहुत परेशान हुए हैं. स्थानीय लोग इस मामले में पुलिस की भूमिका की तारीफ कर रहे हैं.