Boycott Brahmastra: ‘ब्रह्मास्‍त्र’ का ट्रेलर देख रणबीर कपूर पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग

0
186

Boycott Brahmastra: ‘ब्रह्मास्‍त्र’ का ट्रेलर देख रणबीर कपूर पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग

लंबे समय के इंतजार के बाद अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ अब रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म के VFX सीन की जमकर तारीफ हो रही है और बैकग्राउंड म्यूजिक ने भी लोगों का दिल जीत लिया है। इसका ‘केसरिया’ गाने का टीजर पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, लेकिन ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड होने लगा है और इसकी वजह भी बहुत बड़ी है।

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर इस समय हर जगह छाया हुआ है। रणबीर कपूर की दमदार ऐक्टिंग और आलिया भट्ट संग उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। ट्रेलर में भरपूर ऐक्शन और एडवेंचर देखने को मिल रहा है। वीडियो देख लोगों को रोंगटे तक खड़े हो गए हैं। कई लोग इसकी तुलना हॉलिवुड मूवी से भी कर रहे हैं। इस बीच यूजर्स ने ट्रेलर में कुछ ऐसा नोटिस कर लिया, जिसकी वजह से उनका गुस्सा फूट पड़ा है।

इस वजह से भड़क रहे हैं लोग

ट्विटर पर ट्रेलर के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। एक सीन में रणबीर कपूर मंदिर में एंट्री करते हैं और उछलकर घंटी बजाते हैं। यहीं पर लोगों ने नोटिस किया कि उन्होंने जूते पहने हुए हैं। अब ये देखने के बाद उनकी नाराजगी सोशल मीडिया पर निकल रही है और फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। एक ने लिखा, ‘जूते पहनकर मंदिर में घुसना… यही उम्मीद की जा सकती है.. बॉलिवुड कभी भी सनातन धर्म को हर्ट करने का मौका नहीं छोड़ता है।’

‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रेलर लॉन्च से पहले वायरल हुआ रणबीर कपूर का यह वीडियो, कहा- अंदर से मर रहा हूं
फोटो पर घेरा बनाकर वायरल कर रहे हैं फोटो

दूसरे यूजर ने भी इसी बात को नोटिस कर लिया और फोटो में घेरा बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जूते पहनकर मंदिर की घंटियां बजाना… यही साउथ और हिंदी फिल्मों का अंतर है… साउथ इंडस्ट्री हिंदू कल्चर का सम्मान करती है।’

Copy

सुशांत के फैंस भी ट्रेंड में हुए शामिल

सुशांत सिंह राजपूत के कुछ फैंस भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं और उन्हें पुरानी बातें याद आ गई हैं, जहां आलिया भट्ट ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक टास्क के दौरान सुशांत को किल करने का ऑप्शन चूज किया था। इसके साथ ही कई लोगों को करण की वो पार्टी भी याद आ गई, जिसमें रणबीर सहित तमाम सिलेब्स पर ड्रग्स लेने का आरोप लगे थे।

अयान मुखर्जी संग आधी रात में शिव मंदिर पहुंची आलिया

9 सितंबर को रिलीज होगी मूवी

फिल्म की बात करें तो ये इसी साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसे दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को बनाने में अयान मुखर्जी को 8 साल का समय लगा है। पहली बार आलिया और रणबीर भी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

Source link