शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर आरोपी ने लड़की पर चलाई दरांती

0
4
शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर आरोपी ने लड़की पर चलाई दरांती

ऐसा कहते है कि एक इंसान जिससे प्यार करता है उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है, लेकिन आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी में प्यार में पागल हुए एक लड़के ने ऐसी हरकत की है कि सुनकर किसी के भी रोमटे खड़े हो उठेगे. और लोग यह सोचने पर मजबूर हो जाएगें की कोई प्यार में इतना भी पागल हो सकता है कि अगर उसका प्यार नहीं मिले तो उसकी जान भी ले सकता है.

बता दें कि आंध्र प्रदेश में प्यार में पागल लड़के ने लड़की पर दरांती से हमला किया है पागल प्रेमी की पहचान सुधाकर रेड्डी के नाम से हुई है. जो डिप्लोमा करने वाली तेजस्विनी से एक तरफा प्यार में इतना पागल हो गया था कि लड़की को दरांती से मारने की कोशिश की. यही नहीं, इस घटना के तुरंत बाद ही उस आरोपी ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

इस हमले में लड़की बहुत ही बुरी तरह से घायल हो गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लड़की अब जिदंगी और मौत से जूझ रही है. वहीं जहर खाने वाले सुधाकर रेड्डी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. असल में, जब तेजस्विनी ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया. जिसके वजह से वह बौखला गया और लड़की पर दरांती से हमला कर दिया और उसकी जान लेने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें : बीजेपी के विधायक की शर्मनाक हरकते आई सामने

यह घटना वेस्ट गोदावरी जिले के कविति गांव की है. आरोपी सुधाकर रेड्डी विवाहित होने के बावजूद भी वह उस लड़की को प्यार करता था. इतना ही नहीं वह पीड़ित लड़की को पीट रहा था और उस पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था. जब उसने लड़की ने शादी के लिए मना किया. विवाह करने से पहले उसने लड़की को यह भी बताया कि वह अपनी पत्नी को छोड़ देगा. लेकिन तेजस्विनी ने जब आरोपी के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया, तो वह परेशान हो गया और लड़की को जान से मारने के लिए इतना खतरनाक प्लान बना बैठा.