बॉक्‍स ऑफिस: रविवार को उम्‍मीद से ज्‍यादा कमा गई ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’, विदेशों में कमाई ने चौंकाया

0
127


बॉक्‍स ऑफिस: रविवार को उम्‍मीद से ज्‍यादा कमा गई ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’, विदेशों में कमाई ने चौंकाया

‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर फर्स्‍ट वीकेंड में उम्‍मीद से बेहतर कमाई की है। तीन दिनों में इस फिल्‍म ने देसी बॉक्‍स ऑफिस पर 22 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जबकि विदेशी बाजार में इसकी कमाई ने चौंकाया है। रविवार को अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की इस फिल्‍म ने 8.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ओपनिंग डे के मुकाबले यह 22.22 परसेंट की बढ़ोतरी है।

मोहित सूरी के डायरेक्‍शन में बनी Ek Villain Returns साल 2014 में आई ‘एक विलेन’ का सीक्‍वल है। इस नई फिल्‍म को सिनेमाघरों में पहली फिल्‍म की तरह रेस्‍पॉन्‍स तो नहीं मिला है, लेकिन जिस तरह से बॉलीवुड की फिल्‍में इन दिनों पिट रही हैं, उस लिहाज से मास ऑडियंस ने ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ पर थोड़ा भरोसा जरूर दिखलाया है। दिलचस्‍प यह है कि ओपनिंग डे पर 6.75 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्‍म शनिवार को टिकट ख‍िड़की पर महज 7 करोड़ रुपये कमा सकी थी। ऐसे में रविवार को फिल्‍म से बहुत ज्‍यादा उम्‍मीदें नहीं थीं। लेकिन यूपी, बिहार में फिल्‍म ने रविवार को बढ़‍िया बिजनस किया है। फिल्‍म ने तीन दिनों में Box Office पर सबसे अध‍िक कमाई उत्तर प्रदेश से की है। इसके बाद गुजरात और बिहार से बढ़‍िया कमाई हुई है।

‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ की तीन दिनों की कमाई
शुक्रवार – 6.75 करोड़ रुपये
शनिवार – 7.00 करोड़ रुपये
रविवार – 8.25 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 22.00 करोड़ रुपये

Arjun Kapoor Interview: अर्जुन कपूर बोले- मैं दिल से रोमांटिक हूं, मैंने अपनी हदों में रहकर प्यार में हद तोड़ी हैं
‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ ने ‘राधे श्‍याम’, ‘जर्सी’, ‘जयेशभाई’ को पछाड़ा
‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ को फिल्‍म समीक्षकों से बहुत अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स नहीं मिला है। दर्शक भी यह मान रहे हैं कि फिल्‍म की कहानी उलझी हुई है। लेकिन गानों, एक्‍शन और मल्‍टीस्‍टार्स के साथ यह फिल्‍म दर्शकों के लिए देखने लायक जरूर है। तीन दिनों में ही इस फिल्‍म ने अब प्रभास की ‘राधे श्‍याम’, जॉन अब्राहम की ‘अटैक’, शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ और रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है।

एक विलन रिटर्न्स पब्लिक रिव्यू: दिशा-जॉन, अर्जुन-तारा की फिल्म देख क्या बोली पब्लिक?

Copy

विदेशों में पहले दिन हुई तगड़ी कमाई
मोहित सूर की इस रोमांटिक-थ्र‍िलर फिल्‍म की विदेशी बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई ने चौंकाया है। यह फिल्‍म ब्रिटेन के साथ ही खाड़ी देशों में बढ़‍िया बिजनस कर रही है। पहले ही दिन इस फिल्‍म ने विदेशों में 3,25000 डॉलर की कमाई कर ली थी। भारतीय रुपये में यह 2 करोड़ 57 लाख रुपये से अध‍िक है। ब्रिटेन में इस फिल्‍म ने पहले दिन 40 हजार पाउंड का बिजनस किया, जो ‘भूल भुलैया 2’की कमाई से अध‍िक है। कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने ब्रिटेन में पहले दिन 37 हजार पाउंड का कारोबार किया था।



Source link