Box Office: वीकेंड पर Mumbai Saga की तगड़ी कमाई, Sandeep Aur Pinky की लुटिया डूबी

0
108


Box Office: वीकेंड पर Mumbai Saga की तगड़ी कमाई, Sandeep Aur Pinky की लुटिया डूबी

बॉक्‍स ऑफिस (Box Office Report) पर वीकेंड यानी रविवार के दिन खोई हुई रौनक लौटती हुई नजर आई। जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्‍म ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga) ने रिलीज के तीसरे दिन रविवार को तगड़ा बिजनेस किया है। फिल्‍म की कमाई में 40% की बढ़ोतरी हुई है, जबकि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) टिकट ख‍िड़की पर धड़ाम हो गई है। अपने दूसरे वीकेंड में ‘रूही’ (Roohi) ने एक बार फिर चौंकाते हुए 1 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनेस किया है।

Copy

‘मुंबई सागा’ ने तीन दिनों में कमाए 8.74 करोड़
संजय गुप्‍ता के डायरेक्‍शन में बनी ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga Box Office Day 3) में दर्शकों का विश्‍वास बढ़ रहा है। इस ऐक्‍शन फिल्‍म ने रविवार के दिन आस जगाई है कि देर से सही, सब ठीक हो जाएगा। ओपनिंग डे पर 2.82 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली इस फिल्‍म ने रविवार को 3.52 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इससे पहले शनिवार को फिल्‍म ने 2.40 करोड़ रुपये कमाए थे। इस तरह तीन दिनों में ‘मुंबई सागा’ ने 8.74 करोड़ रुपये अपनी झोली में डाल लिए हैं।

Mumbai Saga Public Review: जानिए दर्शकों को कैसी लगी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की ऐक्शन फिल्म

‘संदीप और पिंकी फरार’ का बुरा हाल
दूसरी ओर, 19 मार्च को ही रिलीज हुई ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar Box Office Report) ने बुरी तरह निराश किया है। दिबाकर बनर्जी की यह फिल्‍म दर्शकों में उत्‍साह नहीं जगा पाई है। फिल्‍म को थ‍िएटर्स में दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं। इस फिल्‍म को महज करीब 400 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। जिससे इतना तो स्‍पष्‍ट है कि इसे जल्‍द ही OTT प्‍लेटफॉर्म पर लाया जाएगा। फिल्‍म तीन दिनों में करीब 50-75 लाख रुपये ही कमा सकी है। जिससे यही लग रहा है कि यह एक हफ्ते से ज्‍यादा बॉक्‍स ऑफिस पर नहीं टिकेगी और इसकी लाइफटाइम कमाई 1 करोड़ रुपये के करीब रहेगी।

मूवी रिव्‍यू: मुंबई सागा
मूवी रिव्‍यू: संदीप और पिंकी फरार
मूवी रिव्‍यू: रूही

11वें दिन रूही ने कमाए 1.24 करोड़ रुपये
रविवार को ‘मुंबई सागा’ के बाद ‘रूही’ (Roohi Box Office Day 11) ने भी गजब की तरक्‍की की है। फिल्‍म ने अपने दूसरे वीकेंड में एक बार फिर करोड़ रुपये के आंकड़े को पार किया है। जान्‍हवी कपूर और राजकुमार राव की ‘रूही’ ने रविवार को रिलीज के 11वें दिन 1.24 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्‍म ने शनिवार को 0.96 करोड़ रुपये कमाए थे। इस तरह ‘रूही’ की कुल कमाई अब 20.35 करोड़ रुपये हो गई है। उम्‍मीद यही है कि यह फिल्‍म अब अपने लाइफाइटम में 25 करोड़ रुपये तक बिजनेस कर लेगी।

Roohi Public Review: जानिए दर्शकों को कैसी लगी जान्हवी, राजकुमारऔर वरुण शर्मा स्टारर फिल्म ‘रूही’



Source link