हंसते हुए चेहरे के पीछे आखिर अनुष्का शर्मा नें ऐसा कौन सा दर्द छुपा रखा है जिसके साथ वह जी रही है

0

आप नें अनुष्का शर्मा को हमेशा हंसते हुए ही टीवी पर देखा होगा। लेकिन क्या आपको पता है की इस हसते हुए चेहरे के पीछे अनुष्का शर्मा नें एक ऐसा दर्द छुपा रखा है जिसकी वजह से उनको झेलना पड़ता है दर्द। उन्हें बल्जिंग डिस्क नाम जैसी बीमारी है। इस बीमारी में उन्हें बहुत दर्द सहना पड़ता है।

सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है की बल्जिंग डिस्क की वजह से उनको गर्दन, हाथ और कंधों में दर्द होता है। इस तरह की बीमारी बढ़कर धीरे-धीरे शरीर के ओर अंगों को भी प्रभावित करना शुरु कर देती है। इस बीमारी में मांसपेशिया कमजोर होने लगती है।

यह भी पढ़ें : अच्छे पति बन रहे हैं विराट कोहली, अनुष्का के ट्रोल्स पर बोले मेरी पत्नी ने दिलायी जीत

अनुष्का शर्मा आज कर सुई धागे के प्रमोशन में बिजी है

अपनी इस दर्दनाक बीमारी के बावजूद वह सुई धागे के प्रमोशन में व्यस्त है। सुई धागा उनकी अगली आने वाली फ़िल्म है जिसमें वह वरुण धवन के साथ काम कर रही है। इस फ़िल्म वह एक ईमानदार बुनकर की पत्नी का रोल कर रही है। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इस फ़िल्म में पति पत्नी का किरदार निभा रहे है। दोनों ही बुनकर का काम करते है लेकिन आगे चलकर वे दोनों बेरोजगार हो जाते है। जिसके बाद दोनों अपने बलभूते बुनकर का काम फिर से शुरु करते है और एक सफ़ल व्यापारी और आत्मनिर्भर बन जाते है।

कहा जा रहा है की यह फ़िल्म उन लोगों को प्ररेरित कर सकती है जो आज के भारत में बेरोजगार है और रोजगार की तलाश कर रहे है। इस फ़िल्म के जरिए वरुण धवन और अनुष्का पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ आ रहे हैं। सुई धागा-मेड मेड इन इंडिया कार्यक्रम से जुडी फ़िल्म लगती है। फ़िल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें :अनुष्का शर्मा ने जिस शख्स को कूड़ा फेंकने पर लगाई डांट, उसी की मां ने अब लगाई विराट और अनुष्का की क्लास