सुषमा स्वराज के निधन पर ट्विटर के जरिए सितारों ने दी अपनी प्रतिक्रियां

696
सुषमा स्वराज के निधन पर ट्विटर के जरिए सितारों ने दी अपनी प्रतिक्रियां

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का सरसठ (67) साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बतातें चले कि सुषमा स्वराज के सीने में दर्द हो रहा था, जिसके वजह से उन्हे एम्स में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद पांच डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही थी.

ऐसे में हर किसी के लिए भी इस दुखद खबर पर यकीन करना बेहद ही मुश्किल है. इतना ही नहीं निधन के तीन घंटे पहले सुषमा स्वाराज सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं. ऐसे में अब बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं आईए जानते है कि कैसे फिल्मी सितारे दुख जता रहे है और किन सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

imgpsh fullsize anim 4 4 -

जावेद अख्तर
दिग्गज फिल्म मेकर जावेद अख्तर ने ट्वीट के जरिए लिखा है कि “सुषमा जी के निधन से मै बेहद दुखी हूं. आप बेहद बेहतरीन इंसान थी सुषमा जी. हम हमेशा आपके शुक्रगुजार रहेंगे.”

imgpsh fullsize anim 5 2 -

शबाना आजमी
शबाना आजमी ने ट्वीट कर लिखा है “सुषमा जी के निधन का बेहद दुख है. अलग अलग राजनीतिक विचारधाराऐं होने के बाद भी हमारे बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी. जैसा की उन्होंने कहा था कि मैं उनकी एक नवरत्न हूं और उन्होंने फिल्मों को भी एक इंडस्ट्री स्टेटस दिलाया है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.”

imgpsh fullsize anim 9 2 -

सनी देओल
अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ट्वीट किया है “सुषमा जी के निधन पर मेरी ओर से सांत्वना, साथ ही कहा है कि वो हमारी देश की सबसे अच्छी लीडर्स में से एक. वो बेहद खास थी और हमेशा याद की जाएंगीं.

imgpsh fullsize anim 13 2 -

रितेश देशमुख
रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा है, ” सुषमा जी आप सदैव चमकती रहेंगी. हम आपको हमेशा याद करेंगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.”

imgpsh fullsize anim 14 2 -

स्वरा भास्कर
स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा “सुषमा जी की आत्मा को शांति. उन्होंने काफी अच्छे कार्य किए है. एक शानदार सांसद भी रही है, एक अच्छी दो भाषाओं की संचालक है, एक मानवीय विदेश मंत्री- वह प्रेरणादायक थीं. मेरा उनकी विचारधारा के साथ मतभेद था, लेकिन मै उनके संकल्प और कार्य नीति की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं.”

हंस राज हंस
हंस राज हंस ने ट्वीट किया, “मैं सुषमा जी के बारे में सुनकर दुखी हूं. सुषमा स्वराज जी का अचानक ही निधन होना बहुत ही दुखद खबर है. इस देश के राजनीतिक को याद किया जाएगा. वे बहुत खास और व्यापक रूप से सम्मानित नेता थीं.”

बोमन ईरानी
बोमन ईरानी ने ट्वीट कर लिखा है कि “वो प्रकृति का बल थीं. बहुत कम उम्र में उनका निधन हुआ है. वह इस अनहोनी खबर को सुनकर बेहद दुखी है. यह एक राष्ट्र की हानि.”

imgpsh fullsize anim 16 3 -

मधुर भंडारकर
‏मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया और कहा कि “सुषमा जी के अचानक ही निधन से में हैरान हूं. वो बेहद शालीन महिला और शानदार सांसद थीं. विदेश मंत्री कार्यकाल के दौरान उन्होंने बहुद शानदार काम किया था. उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी संवेदना है .”

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड डायरेक्टर ने आर्टिकल 370 पर दी अपनी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि केवल इन्हीं बॉलीवुड सितारों ने नही और भी ऐसे फिल्मी सितारें है जिन्होंने सुषमा स्वाराज के निधन पर सोशल मीडिया अपनी प्रतिक्रियां दी है.