Bollywood Films Releasing in June: जून में बॉक्स ऑफिस रिलीज होंगी ये मेगा बजट 7 फिल्में, दांव पर लगे अरबों रुपये

282


Bollywood Films Releasing in June: जून में बॉक्स ऑफिस रिलीज होंगी ये मेगा बजट 7 फिल्में, दांव पर लगे अरबों रुपये

Bollywood Films Releasing in June: कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने ना केवल लंबे वक्त से सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस में नई जान डाली बल्कि आने वाली फिल्मों के लिए भी फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. जानिए जून में बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं.

पृथ्वीराज 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में एक्टर्स के कॉस्टूम से लेकर फिल्म का बजट सभी कुछ लाइमलाइट लूट रहा है. ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त और आशुतोष राणा नजर आएंगे.

 

 

मेजर

26/11 आतंकी हमले के हीरो एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन की बायोपिक ‘मेजर’ (Major) भी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में आदिवि शेष मेजर संदीप के रोल में हैं. ये फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी.

जनहित में जारी

नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों लगातार कंडोम के इस्तेमाल को लेकर प्रमोशन कर रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ये सब अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर है. ये फिल्म इसी के इस्तेमाल पर आधारित है जो कि समाज में एक खास संदेश देती है. राज शांडिल्य की ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में देख सकते हैं. 

अर्ध

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ‘अर्ध’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में रुबीना राजपाल यादव और हितेन तेजवानी के साथ मुख्य किरदार में हैं. ये फिल्म 10 जून को जी5 पर स्ट्रीम होगी. 

 

 

निकम्मा 

17 जून को थियेटर में ‘निकम्मा’ फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दसानी, समीर सोनी और  Shirley Setia हैं. इस फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है. 

 

 

 

जुग जुग जियो

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ इसी महीने 24 जून को थियेटर पर दस्तक देगी. इस फिल्म में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता हैं जबकि प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

शेरदिल: द पीलीभीत सागा

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल: द पीलीभीत सागा’ भी इसी महीने 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी एक जंगल के करीब बसे गांव के लोगों की है. पंकज त्रिपाठी के अलावा इसमें सयानी गुप्ता और नीरज काबी मुख्य किरदार में हैं. इस फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है.

 

 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed New Video: दस्ताने से बनी ब्रा के साथ उर्फी जावेद ने एक डोरी पर लटकाई पूरी स्कर्ट, नया लुक देख उड़े फैंस के होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link