Bollywood Actresses: पॉपुलैरिटी की रेस में बॉलीवुड की सिर्फ तीन हीरोइनें टॉप 10 में, साउथ की सुंदरियां छा रहीं

0
90
Bollywood Actresses: पॉपुलैरिटी की रेस में बॉलीवुड की सिर्फ तीन हीरोइनें टॉप 10 में, साउथ की सुंदरियां छा रहीं

Bollywood Actresses: पॉपुलैरिटी की रेस में बॉलीवुड की सिर्फ तीन हीरोइनें टॉप 10 में, साउथ की सुंदरियां छा रहीं

South Actresses in Bollywood: बीते कुछ समय से हिंदी पट्टी के बॉक्स ऑफिस पर अगर साउथ की फिल्मों का जलवा दिखा है तो इसका एक और असर दर्शकों की पसंद पर पड़ रहा है. न केवल साउथ की फिल्में बल्कि वहां के सितारे भी दर्शकों को अब लुभाने लगे हैं. देश के एंटरटेनमेंट ग्राफ के आंकड़ों का अध्ययन करने वाले ऑरमेक्स मीडिया की स्टार इंडिया लव्स शीर्षक वाली ताजा रिपोर्ट बताती है कि लोकप्रियता की टॉप 10 हीरोइनों वाली रेस में बॉलीवुड की सिर्फ तीन एक्ट्रेस हैं, जबकि बाकी सात जगहों पर साउथ ही सुंदरियों ने कब्जा कर लिया है. इस लिस्ट में पुष्पा के गाने ओ अंटावा पर थिरकने वाली समांथा रूथ प्रभु टॉप पर हैं, तो किसी को आश्चर्य भी नहीं होना चाहिए.

सिर्फ ये हैं तीन नाम
इस टॉप 10 लिस्ट में बॉलीवुड से जो नाम हैं उनमें आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ शामिल हैं. हाल में जारी मई की इस टॉप 10 सर्वे रिपोर्ट में आलिया भट्ट, समांथा के बाद दूसरे नंबर हैं. इसकी बड़ी वजह बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कामयाबी है. दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में छठे और कैटरीना कैफ सातवें नंबर पर हैं. बीते कुछ समय में टिकट खड़की के साथ ओटीटी ने भी दर्शकों की पसंद पर असर डाला है और साउथ की कई फिल्में अब हिंदी में डब होकर सीधे दर्शकों तक पहुंच रही हैं.

साउथ की हीरोइनों का बॉलीवुड में वेलकम
साउथ की जो सुंदरियां टॉप 10 में हैं, उनमें तीसरे पर नयनतारा, चौथे पर काजल अग्रवाल, पांचवे पर रश्मिका मंदाना, आठवें पर अनुष्का शेट्टी, नौंवे पर कीर्ति सुरेश और दसवें स्थान पर पूजा हेगड़े हैं. उल्लेखनीय है कि साउथ के इन सुंदर चेहरों को बॉलीवुड में अब प्रोड्यूसर तेजी से साइन कर रहे हैं. बॉलीवुड के बड़े हीरो भी इन लोकप्रिय हीरोनों के साथ काम करना चाह रहे हैं. साथ ही लगभग ये सभी हीरोइनें हिंदी दर्शकों के लिए जाना-पहचाना चेहरा हैं.

इन हीरोइनों मिल रही फिल्में
रश्मिका मंदाना के पास इस समय सबसे ज्यादा चार बॉलीवुड फिल्में हैं. पूजा हेगड़े भी लगातार बड़े बॉलीवुड सितारों के साथ काम कर रही हैं और दिसंबर में वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में नजर आएंगी. वेब सीरीज द फैमेली मैन में मनोज बाजपेयी के साथ नजर आईं नयनतारा अब शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉलीवुड में बड़ी पारी खेलती नजर आएंगी. जबकि काजल अग्रवाल की दो हिंदी फिल्में, उमा और मुंबई सागा इसी साल रिलीज होनी हैं. बॉलीवुड के निर्माता कीर्ति सुरेश के भी टच में है. उन्हें अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया. वह बेहतर ऑफर का इंतजार कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Copy

Source link