Bollywood Actresses: ये हीरोइनें कर रही डबल गेम, ध्यान दें बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा के ऑडियंस

0
144


Bollywood Actresses: ये हीरोइनें कर रही डबल गेम, ध्यान दें बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा के ऑडियंस

Hindi film actresses: तापसी पन्नू: तापसी पन्नू बॉलीवुड और तमिल इंडस्ट्री में एक साथ सक्रिय हैं. हाल में उनकी तमिल फिल्म आई थी, मिशन इमपॉसिबल. हिंदी में वह जुलाई में शाबाश मिठू और दोबारा में दिखेंगी. उनकी तमिल फिल्मों जन गण मन और एलियन की शूटिंग जारी हैं. 2010 में तेलुगु फिल्म झुम्मंडी नादम के साथ उन्होंने अपनी फिल्मी पारी शुरू की थी. दो साल तक वह तमिल-तेलुगु फिल्में करती रहीं. हिंदी में उन्हें 2012 में, चश्मेबद्दूर में पहला मौका मिला.
वामिका गब्बी
कबीर खान की 83 में अपने छोटे लेकिन प्रभावी रोल के बाद वामिका को नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल क्राइम ड्रामा सीरीज माई में साक्षी तंवर के साथ और फिर एंथोलॉजी मॉडर्न लव मुंबई के एपिसोड मुंबई ड्रैगन में विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म में देखा गया. वामिका पंजाबी, हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में सक्रिय हैं. वह पंजाबी और तमिल फिल्मों के प्रति अधिक आकर्षित हैं. इरावाकालम और किकली उनकी आने वाली रीजनल फिल्में हैं.

यह भी पढ़ें : शमशेरा नहीं बल्ली है फिल्म का हीरो, खुद रणबीर ने खोल दिया राज

कृति खरबंदा
कृति खरबंदा ने दक्षिण से अपनी शोबिज यात्रा शुरू की और बॉलीवुड में शुरुआत से पहले एक दर्जन से अधिक क्षेत्रीय फिल्में की. कीर्ति कहती हैं कि असली सुपरस्टारडम दक्षिण में ही देखा जा सकता है. प्रशंसक एक्टरों की सचमुच पूजा करते हैं. हिंदी में 14 फेरे में आखिरी बार दिखीं कृति की मलयालम फिल्म अलोन पूरी हो चुकी है. वह इसी साल रिलीज होगी.
पूजा हेगड़े
पूजा हेगड़े ने तमिल फिल्म मुगामुदी (2012) में अभिनय की शुरुआत की. हिंदी में वह आशुतोष गोवारिकर की मोहनजो दारो (2016) में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार आईं. हाल में वह मल्टी-लैंग्वेज फिल्म राधे श्याम में प्रभास के साथ थीं. बॉलीवुड में इस साल वह रोहित शेट्टी की सर्कस में आएंगी. कभी ईद कभी दीवाली में अगले साल सलमान खान के अपोजिट रहेंगी. अगले साल ही साउथ में उनकी जन गन मन तेलुगु में रिलीज होगी.

यह  भी पढ़ें : करण जौहर की कंपनी एंजॉय कर रहीं कियारा आडवाणी, बात अब बढ़ गई है आगे
रकुल प्रीत सिंह
एनटीआर: कथानायकुडु, देव, एनजीके, मनमधुडु 2 जैसी फिल्मों से साउथ में पहचान बनाने के बाद रकुल प्रीत ने यारियां से हिंदी में कदम रखा. तमिल, तेलुगु, और कन्नड़ फिल्मों के बीच वह अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन, अटैक और रनवे 34 में दिखाई दीं. हिंदी में वह आने वाले दिनों में डॉ.जी और छतरीवाली में दिखेंगी. तमिल में अयालान और तमिल-तेलुगु में उनकी 31 अक्तूबर लेडीज नाइट की शूटिंग पूरी हो चुकी है.
दिशा पटानी
दिशा पटानी ने तेलुगु एक्शन फ्लिक लोफर से फिल्मों में डेब्यू किया. एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और भारत जैसी बॉलीवुड फिल्मों ने उन्हें हिंदी में पहचान दी. दिशा पटानी भी प्रभास और दीपिका पादुकोण के मल्टी लैंग्वेज ‘प्रोजेक्ट के’ में शामिल हो गई हैं. नाग अश्विन निर्देशित यह साइंस फिक्शन तेलुगु और हिंदी में बन रही है. दिशा के पास साउथ के कुछ और भी प्रोजेक्ट्स हैं.

यह भी पढ़ें : पुष्पा की नई तस्वीरों से नाराज हुए फैन्स, अल्लू अर्जुन से कहा- ये ‘वड़ा पाव लुक’
सैयामी खेर
सैयामी ने अभिनय की शुरुआत तेलुगु फिल्म रे में साई धरम तेज से की. एक अन्य तेलुगु फिल्म वाइल्ड डॉग में भी उन्हें देखा गया. सैयामी ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मिर्जिया के साथ हिंदी में डेब्यू किया. फिर रितेश देशमुख के साथ मराठी फिल्म मौली की. सैयामी अब एक और तेलुगु फिल्म कर रही हैं. जिसका टाइटल है, हाईवे. हिंदी में वह घूमर, फाडू और वेबसीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज सीजन 2 में दिखेंगी.

यह भी पढ़ें : मैदान में सिर्फ तापसी नहीं, अनुष्का, जाह्नवी और संयमी ने भी संभाल लिया है गेंद-बल्ला





Source link