ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जिसे हनीमून पर ही पति ने दोस्त के साथ कर दिया था सौदा?

2552
news
ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जिसे हनीमून पर ही पति ने दोस्त के साथ कर दिया था सौदा?

करिश्मा कपूर हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। वह प्रसिद्ध कपूर खानदान से हैं और करीना कपूर की बड़ी बहन हैं। करिश्मा को उनके उपनाम लोलो से भी जाना जाता है।करिश्मा कपूर की शादी व्यवसायी संजय कपूर से हुई थी, हालंकि शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया।शादी के बाद उनकी जिंदगी बहुत ही दर्दनाक हो गई थी. उन्हें ससुराल वालों ने काफी प्रताड़ित किया और आखिरकार करिश्मा कपूर पति संजय कपूर से अलग हो गई.

आपको बता दें कि करिश्मा आखरी बार साल 2012 में आई फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आई थी. हालांकि यह उनकी कमबैक फिल्म थी. लेकिन बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने अपनी निजी जिंदगी के इस राज का खुलासा किया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह सकता है. करिश्मा कपूर ने बताया जब हम अपने हनीमून पर थे तब संजय कपूर ने अपने दोस्त के साथ मेरी कीमत लगा दी थी. उन्होंने मुझे अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था.

bollywood

जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी। फिल्मों से दूरी बनाकर दिल्ली के बिजनेस में संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी की थी. उस समय करिश्मा अपने लाइफ को लेकर एकदम निश्चिंत ही और आगे बढ़ रही थी. लेकिन शादी के तकरीबन 5- 6 साल बाद ही लाइफ में दूरियां आने लगी. साल 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया और अलग हो गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से लव मैरिज की थी. लेकिन यह शादी सफल नहीं हो पाए. हनीमून से ही करिश्मा और संजय के बीच झगड़े शुरू हो गए. हनीमून पर संजय ने अपनी बीवी का सौदा अपने दोस्त के साथ कर डाला और करिश्मा को अपने दोस्त के साथ सोने के लिए कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि करिश्मा के साथ उनकी सास का व्यवहार भी कुछ अच्छा नहीं था.

karishma kapoor

यह भी पढ़ें : इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे Govinda, इंटरव्यू में पत्नी को लेकर कही थी ये बात!

वह बात-बात पर करिश्मा पर हाथ उठा देती थी. इतना ही नहीं संजय अपने भाई को पत्नी करिश्मा पर नजर रखने के लिए कहते थे. करिश्मा कपूर ने इंटरव्यू में बताया है कि संजय कपूर छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाते थे और मारपीट शुरू कर देते थे. आखिरकार उन्होंने साल 2012 में अपनी शादी खत्म करने का निर्णय लिया और अपने दोनों बच्चों के साथ मां बबीता के पास रहने मुंबई आ गई और साल 2016 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच तलाक फाइनल हुआ.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.