Bollywood Actress Wedding: आलिया, कैटरीना के बाद अब ये एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग लेगी सात फेरे; 3 महीने बाद होगी भव्य शादी!

0
63


Bollywood Actress Wedding: आलिया, कैटरीना के बाद अब ये एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग लेगी सात फेरे; 3 महीने बाद होगी भव्य शादी!

Bollywood Actress Wedding: बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी रचा ली. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं. इससे पहले साउथ इंडियन सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने भी अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ सात फेरे लिए और अब इन्हीं की राह पर चलते हुए सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) जल्द ही शादी करने वाली हैं.

तीन महीने बाद होगी शादी 

आपको बता दें, अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर के.एल राहुल (KL Rahul) पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं और उनकी शादी की अफवाहें भी काफी समय से चल रही हैं. अगर आप भी इन दोनों को साथ में देखना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और क्रिकेटर केएल राहुल अब अगले तीन महीनों में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं.

 

Copy

 

अलग घर में रहेंगे आथिया और राहुल

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) अगले तीन महीनों में शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसकी भव्य तैयारी अभी चल रही है. कथित तौर पर, दोनों परिवार हाल ही में एक-दूसरे से मिले और उस घर का दौरा किया जहां आथिया और राहुल रहेंगे. शादी अगले तीन महीनों में मुंबई में होने की उम्मीद है. यह दोनों परिवारों के लिए एक भव्य उत्सव होगा और शादी के हर डिटेल की देखरेख खुद दुल्हन करती है.

 

 

तीन साल से रिलेशनशिप में हैं आथिया राहुल

अथिया और राहुल (Athiya And Rahul) एक दूसरे को पिछले तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. उन्होंने पिछले साल अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया जब केएल राहुल शेट्टी परिवार के साथ अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए. इस साल अप्रैल में भी उनकी शादी की अफवाहें जोरों पर थीं. हालांकि, बाद में सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि वह मेरी बेटी है, मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी जल्द से जल्द शादी हो जाए. यह उनकी पसंद है. जहां तक ​​केएल राहुल की बात है, मैं उस लड़के को पसंद करता हूं और यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है. मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link