NGO के किचन में फटा बॉयलर, 4 लोगों को गवानी पड़ी जान

0
ngo
ngo

बिहार के मोतिहारी में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमे चार लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मोतिहारी के सुगौली में स्थित एक एनजीओ के किचन में खाना बनाते बनाते हुए बॉयलर फट गया. जिससे चार लोगों की मौत हो गई, इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों के अनुसार, मोतिहारी के सुगौली में स्थित एक एनजीओ में स्कूली बच्चों के लिए मिड-डे मील बनाया जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ एनजीओ कार्यालय में गैस सिलेंडर के विस्फोट से चार मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। धमाका इतना जोरदार था कि इसकी चपेट में आए मजदूरों के शव शव क्षत-विक्षत हो गए हैं वहीं इमारत को भी भारी नुकसान पहुंचा है।

वहां पर मौजूद नजदीकी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसकी जानकारी मिलते ही, पुलिस घटना स्थल पर मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया इस हादसे से पूरे इलाके में ही हड़कंप मचा हुआ है।

इस घटना के बाद पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना से लोगो में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल इस हादसे को लेकर पुलिस अपनी जांच में जुटी है। यह एक दर्दनाक घटना। अगर इतिहत बरती जाती तो शयद यह घटना टल सकती थी। लोगों को ऐसी बात का ध्यान रखना चाहिए की कहीं आपकी इस तरह की गलती का खामियाजा किसी और को भी न भुकतना पड़ें।

यह भी पढ़ें : जानिए क्यों हाई अलर्ट जारी हुआ बिहार में ?

क्योंकि जो हादसा हुआ है वह बहुत ही दर्दनाक भरा है. जिसमें कई लोगों की जान चली गई है, जिसमें कई लोगों को बिना वजह अपनी जान गवानी पड़ गई।