Bochaha Assembly By Election : मुकेश सहनी चाहते क्या हैं? कभी कहते हैं NDA से बाहर हो गए हैं तो कभी बोलते हैं- हम साथ-साथ हैं

168

Bochaha Assembly By Election : मुकेश सहनी चाहते क्या हैं? कभी कहते हैं NDA से बाहर हो गए हैं तो कभी बोलते हैं- हम साथ-साथ हैं

पटना :बोचहां विधानसभा उपचुनाव ( Bochaha Assembly By Election) को लेकर बिहार एनडीए में घमासान जारी है। वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (VIP Chief Mukesh Sahani) ने भी बीजेपी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतार दिया है। उन्होंने पूर्व मंत्री रमई राम की बेटी डॉ गीता कुमारी को टिकट दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि बिहार एनडीए में घमासान और तेज हो जाएगा। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए सहनी ने एक बार फिर दोहराया कि वे एनडीए में हैं, हालांकि फेसबुक पर लाइव आकर उन्होंने कुछ और ही कहा था।


इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि वे एनडीए में रहकर अपनी हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। सहनी ने कहा कि चाहे वह निषाद आरक्षण का मामला हो या अति पिछड़ा जाति के आरक्षण के प्रतिशत को बढ़ाने का, हमारी ये लड़ाई आगे भी चलती रहेगी। सहनी ने आगे कहा कि जिस तरह बीजेपी ने राम मंदिर की लड़ाई लड़ी थी, 370 के मुद्दे पर वे कायम रहे, उसी तरह हम भी मुद्दे की लड़ाई लड़ रहे हैं, और ये लड़ाई आगे भी जारी रहेगी।

सियासी शतरंज में मुकेश सहनी किसके मोहरा, ‘सन ऑफ मल्लाह’ के सहारे BJP से हिसाब चुकता कर रहे CM नीतीश!

‘एनडीए से कर दिया गया है बाहर’
हालांकि पत्रकारों से बात करने से पहले सहनी फेसबुक पर लाइव आए थे। अपने समर्थकों से बात करते हुए सहनी ने साफ-साफ तो नहीं, लेकिन इशारों ही इशारों में साफ कर दिया कि वे एनडीए में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हालात बता रहे हैं कि मुझे एनडीए से बाहर कर दिया गया है। आगे उन्होंने कहा कि मैं शाहरुख खान नहीं, मेरा इशारा ममझिए। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं बोल सकता।

navbharat times -Muzaffarpur News: बीजेपी ने मुकेश सहनी को दिया जोर का झटका, बोचहां सीट पर बेबी कुमारी को बनाया प्रत्याशी

सहनी ने कहा कि आज हमारे पास 4 विधायक हैं, फिर 40 होगा और किसी दिन ऐसा होगा कि 125 विधायक हमारे दल से होंगे। उस दिन हमलोग अपने हिसाब से बिहार के गरीबों के लिए फैसला कर सकेंगे। सहनी ने कहा कि जहां तक अति पिछड़ों के हक की लड़ाई की बात है तो हमारी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी।

navbharat times -Bjp Vs VIP : उत्तर प्रदेश में योगी की राह में रोड़ा बनी थी VIP, अब BJP ही ‘नाव’ डुबाए तो उसे कौन बचाए..?

बने रहेंगे एनडीए का हिस्सा
मुकेश सहनी से जब पूछा गया कि क्या वे एनडीए छोड़ने जा रहे हैं? इस सवाल के जवाब में सहनी ने कहा कि हम एनडीए में हैं और आगे भी हमलोग एनडीए का हिस्सा बने रहेंगे। सहनी ने कहा कि अगर उपचुनाव में उनके प्रत्याशी जीतते हैं तो वह भी एनडीए का हिस्सा होगा।

navbharat times -मुकेश सहनी के लिए ढाल बनेंगे CM नीतीश? BJP के साथ नाक की लड़ाई में JDU के पास है तगड़ा दांव

बोचहां में 12 अप्रैल को मतदान
बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर की बोचहां विधानसभा सीट पर 12 अप्रैल को मतदान होगा और 16 अप्रैल को मतगणना। यहां से मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के मुसफिर पासवान विधायक थे। उनके निधन के बाद यह सीट खाली हुई है, जिस पर अब उपचुनाव होना है। बीजेपी ने यहां से बेबी कुमारी को उम्मीदवार बनाया है, वहीं आरजेडी ने दिवंगत विधायक के बेटे अमर पासवान को प्रत्याशी बनाया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News