धर्मेंद्र के बेटे होने के बाद भी नहीं मिला काम, शराब पीने लग गए थे बॉबी देओल

0

बॉबी देओल की फ़िल्म यमला, पगला, दिवाना फिर से रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में धर्मेंद्र, सनी देओल ओर क्रति खरबंदा है। इसके अलावा फ़िल्म में सलमान ख़ान, रेखा, शत्रुध्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और गिप्पी गेरेवाल भी मेहमान कलाकारों की भूमिका में नज़र आएंगे। यमला पगला दिवाना 31 अगस्त के देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यमला पगला दिवाना कि फिर से शुरूआत को लेकर बॉबी देओल ने कहा जिस तरह से पहले और दूसरे पार्ट की शुरुआत हुई थी, भैया और पापा ने तीसरे पार्ट की कहानी मिलने पर फ़िल्म की शुरुआत की प्लांनिग के बारे में सोच लिया था। वैसे ही हुआ हम लोगों ने कहानी पर काम किया और फिस शूटिंग शुरु हो गई।

जब बॉबी देओल से यह पूछा गया की वह इतने सालों से फ़िल्मों से दूरी पर उन्होंने कहा की सनी देओल का भाई और धमेंद्र का बेटा होना ही काफी नहीं था आपको मेहनत भी करनी होती है। लक आपका एक वक्त तक ही साथ दे सकता है।  उसके बाद आपको खुद ही अपनी मंज़िल हासिल करनी होती है।

बॉबी देओल नें बताय की उन दिनों जब उन्हें अच्छी फ़िल्मे नहीं मिलती थी तब वह खुद पर ही गुस्सा होते थे। उस दौरान उन्हें शराब का भी शौक लग गया था। अपने चुनौती के दिनों में उन्हें शराब की लत लग गई थी। उन्होंने हम कहा की हम इंसान है इसलिए गलतियां करते है। लेकिन अब मैं अपनी ग़लतियों से सीखकर आगे बढ़ रहा हुँ। जब मैं लोगों की नज़रों में खुद के लिए प्यार और सम्मान पाता हुं तो और मेहनत करनी की इच्छा होती है।

बॉबी नें कहा की सलमान ख़ान नें उन्हें रेस 3 में कास्ट किया था। सलमान ख़ान कभी क्रेडिट नहीं लेते है। मैंने उन्हें धन्यवाद कहा तो उन्होंने कहा की वह उन्हें वाकय में रेस 3 में कास्ट करना चाहते थे। बॉबी देओल नें रेस 3 में जब मैंने अपनी शर्ट उतारी तो लोगों नें मुझे खूब पसंद किया।